World Cup Cricket 2023: क्रिकेट के सबसे बड़े कुंभ में आज भारत और ऑस्ट्रेलिया की होगी भिडंत, काशी में शुरू हुआ दुआओं का दौरा

World Cup Cricket 2023: वाराणसी के अर्दली बाजार स्थित डीह बाबा के मंदिर पर भारत की जीत के लिए हवन पूजन कर बाबा विश्वनाथ से जीत की प्रार्थना की गई। काशी में आज सुबह से ही भारत की जीत के लिए प्रार्थनाओं का दौर चल रहा है।

Update: 2023-10-08 07:23 GMT

Varanasi News

Varanasi News: दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट के महाकुंभ का आज से आगाज होने जा रहा है। विश्व कप के पहले मुकाबले में आज भारत और ऑस्ट्रेलिया की भिड़ंत होने जा रही है। पांच बार का विश्व चैंपियन रहा ऑस्ट्रेलिया से भिड़ंत आज भारत की होगी। भारतीय खिलाड़ियों के मनोबल को बढ़ाने के लिए धर्म और आध्यात्मिक की नगरी काशी में आज हवन पूजन किया गया। वाराणसी के अर्दली बाजार स्थित डीह बाबा के मंदिर पर भारत की जीत के लिए हवन पूजन कर बाबा विश्वनाथ से जीत की प्रार्थना की गई। काशी में आज सुबह से ही भारत की जीत के लिए प्रार्थनाओं का दौर चल रहा है।

भारतीय टीम कहीं से भी कमजोर नहीं है

हाथों में भारत के खिलाड़ियों की तस्वीरें और तिरंगा लेकर बाबा विश्वनाथ से भारत की जीत के लिए प्रार्थना करती हुई काशी की जनता ने हवन पूजन किया। काशी के भारतीय टीम के प्रशंसक रमेश बढ़ावा ने बताया कि आज हम लोगों ने भारतीय टीम की जीत के लिए बजरंग बाण का पाठ किया और डीह बाबा के मंदिर पर हवन पूजन किया है। बाबा विश्वनाथ से आशीर्वाद मांगा गया है कि भारत की टीम विश्व विजयी बने। भारतीय खिलाड़ी और भारतीय टीम कहीं से भी कमजोर नहीं है। भारतीय खिलाड़ी डटकर मुकाबला करेंगे।

ये भी पढ़ें: Varanasi News: 'तीसरी आंख' की मदद से 90 गुमशुदा बच्चों को मिले परिजन, पर्यटकों की सुरक्षा का इंतजाम कर रही योगी सरकार

...तो वहां इतिहास बनेगा

पूर्व अध्यक्ष बनारस बार के राजेश मिश्रा ने बताया कि आस्ट्रेलिया का इतिहास बहुत अच्छा है और भारतीय टीम इतिहास बनाने निकली है और स्वर्णिम इतिहास बनाने निकली है। चेन्नई की पिच भारतीय स्पिनरों के लिए सबसे अनुकूल जगह है। तो वहां इतिहास बनेगा। गिल को छोड़कर बाकी टीम का मनोबल बहुत ऊंचा है ।

Tags:    

Similar News