Aligarh Video: मेले में बार बालाओं के ठुमके देखने के लिए जुटी भीड़, नोट लुटाने को लेकर जमकर मारपीट चले लात घूंसे

Aligarh News: इगलास कस्बे में लगने वाले बसंत पंचमी के मेले में बार बालाओं ने फिल्मी गानों पर जमकर ठुमके लगाए और लोगों ने उनके ऊपर लाखों रुपए की धन वर्षा की और जिसको लेकर आपस में लोग भिड़ गए।

Update: 2023-01-29 05:52 GMT

मेला में मारपीट करते लोग (सोशल मीडिया)

Aligarh News: जिले के इगलास कस्बे में लगने वाले बसंत पंचमी के मेले में बार बालाओं ने फिल्मी गानों पर जमकर ठुमके लगाए और लोगों ने उनके ऊपर लाखों रुपए की धन वर्षा कर दी, बार बालाओं के चाहने वालो की भीड़ ठुमके देखकर इतनी बेकाबू हो गई कि लोगों में जमकर मारपीट और लात घूंसे चले, जिसके वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. खास बात यह रही इस बार पूरा मेला प्रशासनिक अधिकारी और पुलिस प्रशासन की देखरेख में लगा और मेला संरक्षक एसडीएम भावना सिंह, सीओ राघवेंद्र सिंह, तहसीलदार समेत मेला अध्यक्ष नायब तहसीलदार मयंक गोयल और मेला महामंत्री नगर पंचायत अधिशासी अधिकारी आंजनेय मिश्रा थे. बाबजूद इसके मेले में लग रहे बार बालाओं के ठुमके से सभी अधिकारी बेखबर दिखे.

बसंत पंचमी मेले में बार बालाओं डांस

बसंत पंचमी के मेले में शनिवार देर शाम डांस पार्टी लगाकर बार बालाओं के द्वारा फिल्मी गानों पर जमकर ठुमके लगाए गए, जिसका सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय पुलिस प्रशासन पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं. बतादें, जिले के इगलास थाना क्षेत्र में इन दिनों बसंत पंचमी का मेला लगा है, जहां क्षेत्र से लेकर आसपास के लोग अपने परिवार के साथ मेले का लुत्फ उठाने पहुंचते हैं. मेले में एक ऐसी डांस पार्टी लगाई गई, जहां पर जमकर अश्लीलता परोसी जा रही है. खास बात यह है कि मेले में इस बार आयोजक प्रशासनिक अधिकारी रहे और बार बालाएं अश्लीलता की सारी हदें पार करते हुए स्टेज पर ठुमके लगाती रही. 

प्रशासनिक अधिकारी भी मेला में मौजूद

जिसमें प्रशासनिक अधिकारी समेत पुलिस के अधिकारी पूरी तरह से नदारद रहे. मेले में डांस पार्टी की किसी तरह की परमिशन नहीं दी जाती है, क्योंकि अक्सर मेले में डांस पार्टी के दौरान जब बार बालाएं स्टेज पर ठुमके लगाती है उस समय उनके चाहने वाले जमकर नोट लुटाते हैं तभी पांडाल में गुटबाजी बन जाती है और वर्चस्व की लड़ाई बनने के बाद कई बार लाठी-डंडे से लेकर फायरिंग तक हुई है, जिसमें लोगों की जान तक जा चुकी है. बावजूद इसके मेले में डांस पार्टी लगी, जहां पर बार बालाएं अश्लील ठुमके लगाती रही,लोग उनके ऊपर लाखों रुपए लूटाते रहे हैं और पुलिस बेखबर बनी रही.

Tags:    

Similar News