औरैया: नहर में उतराता मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

सदर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नरोत्तमपुर में मंगलवार की दोपहर ग्रामीणों द्वारा नहर में एक शव उतराता हुआ देखा गया।

Report By :  Pravesh Chaturvedi
Update:2021-04-06 17:04 IST

photos (social media)

औरैया। सदर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नरोत्तमपुर में मंगलवार की दोपहर ग्रामीणों द्वारा नहर में एक शव उतराता हुआ देखा गया। जानकारी होते ही लोगों में हड़कंप मच गया और इसकी जानकारी कोतवाली पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से पानी में तैर रहे शव को बाहर निकाला और शिनाख्त कराए जाने का प्रयास किया। मगर काफी प्रयास के बाद भी शव की शिनाख्त नहीं हो सकी थी।

एक युवक का शव पानी में उतराता हुआ मिला

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नरोत्तमपुर में मंगलवार की दोपहर उस समय हड़कंप मच गया। जब एक युवक का शव पानी में उतराता हुआ देखा गया। ग्रामीणों द्वारा इसकी जानकारी कोतवाली पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकाला। शव के बाहर निकालने से पूर्व भी सूचना पाकर सीओ सिटी सुरेंद्रनाथ भी घटनास्थल पर पहुंच गए।

अभी शव की शिनाख्त नहीं की जा सकी

उन्होंने शव की शिनाख्त कराए जाने के लिए ग्रामीणों से कहा। मगर काफी प्रयासों के बाद भी शव की शिनाख्त नहीं की जा सकी। वहीं सीओ द्वारा मामले की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी गई। फॉरेंसिक टीम को घटनास्थल पर बुलाया गया। फॉरेंसिक टीम ने कुछ जानकारी भी जुटाई हैं। सीओ सिटी सुरेंद्रनाथ ने बताया कि शव को 72 घंटे के लिए पीएम हाउस में रखा जाएगा। जिससे कि उसकी शिनाख्त कराई जा सके। वहीं कोतवाली पुलिस ने शव की शिनाख्त कराए जाने के लिए सोशल मीडिया का भी सहारा लिया है। मृतक हरी टीशर्ट व काले रंग का पेंट पहने हुए है।

गांव में इस घटना से मच गया हड़कंप

सदर कोतवाली क्षेत्र के नरोत्तमपुर ग्राम में एक युवक का शव का ग्रामीणों को पानी में उतराता मिला। इस खबर से गांव में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस इस शव को पानी से बाहर निकाला लेकिन अभी तक इस शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News