बाराबंकी: कटियार ने राहुल गांधी को बोला दलाल, कहा- भारत छोड़ चीन में बसे

विनय कटियार ने कहा कि राहुल गाँधी चीन का दलाल है। जब भी कोई इस प्रकार की घटना होती है तो वह आगे आकर खड़े हो जाते हैं।

Update: 2021-04-03 14:32 GMT

बाराबंकी: कटियार ने राहुल गांधी को बोला दलाल, कहा- भारत छोड़ चीन में बसे (Photo- Social Media)

बाराबंकी: भारतीय जनता पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव, सांसद और बयान बहादुरी के लिए मशहूर दिग्गज नेता विनय कटियार ने आज काँग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी पर ऐसा वार किया जो शायद अब तक किसी ने नही किया होगा । विनय कटियार ने राहुल गाँधी को चीन का दलाल तक कह दिया । साथ ही काँग्रेस पार्टी को विधवा प्रलाप करने वाली महिला करार दिया ।

राहुल गांधी चीन के दलाल- विनय

बाराबंकी में आज एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे भाजपा के दिग्गज नेता , पूर्व राष्ट्रीय महासचिव एवं पूर्व सांसद विनय कटियार ने काँग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी को चीन का दलाल कह दिया और उनकी पूरी पार्टी को ऐसी महिला करार दिया जो विधवा प्रलाप तो करती है मगर उसकी कोई सुनने वाला नही है । भाजपा नेता का यह बयान राजनैतिक गलियारों में हलचल पैदा करने तो है ही साथ ही काँग्रेस पार्टी को घायल करने वाला भी है ।

Vinay Katiyar

भारत छोड़ चीन में बसे राहुल

भाजपा नेता विनय कटियार ने कहा कि राहुल गाँधी चीन का दलाल है। जब भी कोई इस प्रकार की घटना होती है तो वह आगे आकर खड़े हो जाते हैं। उन्हें भारत छोड़ कर चीन में बस जाना चाहिए क्योंकि वही इनके लिए सुरक्षित जगह है और वही उनके लिए फंडिंग भी करता है यह सभी जानते हैं । साथ ही विनय कटियार ने पूरी काँग्रेस पार्टी को ऐसी महिला करार दिया जो विधवा प्रलाप तो करती है मगर उन्हें कोई पुचकारता नही है ।

रिपोर्ट- सरफराज वारसी

Tags:    

Similar News