Mirzapur News: नशे के लेकर दोस्तों ने ली दोस्त की जान, पुलिस ने किया हत्या का खुलासा

Mirzapur News: मिर्जापुर के कोतवाली शहर में स्थित रैदानी कॉलोनी में डॉक्टर के पुत्र की हत्या के बारे में पुलिस ने खुलासा किया।

Report :  Brijendra Dubey
Published By :  Deepak Kumar
Update:2021-12-14 15:58 IST

Mirzapur News: कोतवाली शहर में स्थित रैदानी कॉलोनी (Raidani Colony) में डॉक्टर के पुत्र की हत्या के बारे में पुलिस ने खुलासा किया। रैदानी कॉलोनी (Raidani Colony) में सलिल कुमार शाह पुत्र डॉ आर एन शाह की सिर कुचकर हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। पुलिस ने पिता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी गई थी।

घटना का खुलासा करने के लिए पुलिस ने किया था टीमों का गठन

पुलिस ने हत्या की घटना का खुलासा करने के लिए टीमों का गठन किया था। पुलिस ने 24 घंटे की कड़ी मसक्कत के बाद 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि नशा के सेवन करने में आपसी कहासुनी हुई, जिसको लेकर ईट से मारपीट हुई जिसके कारण आई चोटों से सलिल कुमार साह की दर्दनाक मौत हो गई।


नशे को लेकर हुआ विवाद

प्राप्त जानकारी के अनुसार सलिल कुमार साह, लल्ला यादव, रंजीत कुमार तीनों दोस्त अपने पुश्तैनी गांव बिहार में रहकर खेती बाड़ी का काम करते थे। उनका परिवार और उनके पिता मिर्जापुर में रैदानी कॉलोनी (Raidani Colony in Mirzapur) के पास रहते थे। कुछ दिनों पहले अपने गांव बिहार से सलिल कुमार अपने दोस्तों के साथ मिर्जापुर आया था और रैदानी कॉलोनी में स्थित अपने प्लॉट पर नशे की पार्टी कर रहे थे, जिसमें नशे को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि आपस में मारपीट होने लगा। दोस्त लल्ला और रंजीत ने मिलकर अपने दोस्त सलिल के सिर पर ईट से प्रहार कर मौत के घाट उतार दिया।

पुलिस के अनुसार हत्या की घटना 9 दिसंबर के रात की है, हालांकि सलिल कुमार साह के ऊपर लगभग 10 आपराधिक मुकदमे दर्ज है। पुलिस ने बताया कि यह तीनों दोस्त आपराधिक प्रवृति के थे। पुलिस ने बताया अभी और भी तथ्य सामने आ रहे हैं जिसको लेकर और भी खुलासे होंगे।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News