Mirzapur News: मड़िहान विधानसभा सपा-कमेरावादी गठबंधन प्रत्याशी का बड़ा ऐलान, कहा- सरकार बनने पर होगा डूब क्षेत्र का पट्टा बहाल

अवधेश सिंह पटेल ने वर्तमान विधायक पर निशाना साधते हुए कहाकि उन्होंने केवल अपना काम देखा आदिवासियों से कोई मतलब नहीं रखा।

Report :  Brijendra Dubey
Published By :  Divyanshu Rao
Update: 2022-02-24 12:12 GMT
गंठबंधन प्रत्याशी अवधेश सिंह पटेल की तस्वीर 

Mirzapur News: मड़िहान विधान सभा के चुनावी मैदान में समाजवादी पार्टी के गठबंधन प्रत्याशी क्षेत्र में भ्रमण के दौरान दीपनगर आदिवासियों के पास पहुंचे, आदिवासियों ने अपनी डूब क्षेत्र की जमीन पर खेती नही कर पाने की समस्या को बताया , जिस पर अपना दल कामेरावादी गठबंधन प्रत्याशी अवधेश सिंह पटेल ने कहा वर्तमान में जिसकी सरकार है वह यहां से विधायक व मंत्री भी हैं। लेकिन उन्होंने आदिवासियों के सामने समस्या खड़ा किया, आदिवासियों की समस्या का निदान नहीं किया।

अवधेश सिंह पटेल ने वर्तमान विधायक पर निशाना साधते हुए कहाकि उन्होंने केवल अपना काम देखा आदिवासियों से कोई मतलब नहीं रखा। पहाड़ी एरिया, पानी की समस्या है लेकिन उन्होंने कोई भी काम नहीं किया। हमारी गठबंधन की सरकार बनेगी तो निश्चित रूप से सड़क से लेकर सदन तक गरीबों की आवाज उठाएंगे, सबका हक हकूक दिलाएंगे।

अवधेश सिंह पटेल की तस्वीर 

किसानों की समस्या का होगा निस्तारण

मड़िहान विधानसभा में सबसे प्रबल मुद्दा है, किसानों के सिंचाई का समय पर धान खरीदी का, वर्तमान की सरकार की हालत सभी लोगो ने देखा, किसान परेशान हैं, नौजवान परेशान हैं लेकिन कोई लाभ नहीं मिल पाया, मड़िहान क्षेत्र में पंडित लोकपति त्रिपाठी के बाद आज तक यह क्षेत्र विकास के लिए तरस रहा है। किसानों को समय पर खाद, पानी, सिंचाई की व्यवस्था करवाना है, हमारी प्रमुख जिम्मेदारी रहेगी। अगर हम जीतेंगे तो किसानों और नौजवानों की बात करेंगे उनके हक के लिए लड़ाई लड़ेंगे।

सोनपुर में प्रदूषण की समस्या को करेंगे दूर

गठबंधन प्रत्याशी अवधेश सिंह पटेल से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि अहरौरा क्षेत्र के सोनपुर पहाड़ी गांव समेत कई गांव प्रदूषण की चपेट में है वर्तमान की सरकार ने प्रदूषण की समस्या को नजरअंदाज किया राजस्व सरकार को मिलता है लेकिन इसके गाइडलाइन का भी पालन होना चाहिए हम जीतेंगे तो निश्चित रूप से अहरौरा के लोगों की समस्या को दूर करने का काम करेंगे।

कुल 14 प्रत्याशी हैं मैदान में

सपा गठबंधन में शामिल अपना दल(कमेरावादी) और समाजवादी पार्टी के दोनो प्रत्यासी चुनावी मैदान में है।सपा से रवींद्र बहादुर सिंह पटेल और अपना दल(कमेरावादी) से अवधेश कुमार सिंह उर्फ पप्पू पटेल आमने-सामने है।उम्मीद की जा रही थी।दोनों में से एक प्रत्यासी आज नामांकन वापस ले लेंगे मगर ऐसा नही हुआ।दोनों पार्टी के प्रत्यासी एक साथ आमने-सामने है। वही बीएसपी से पूर्व सांसद नरेंद्र कुशवाहा मैदान में है, वर्तमान विधायक व राज्यमंत्री रमाशंकर पटेल भी मैदान में है। इसलिए लड़ाई दिलचस्प हो गई है। गहमा गहमी का माहौल है। जगह जगह चर्चा का विषय बन गया है। वही चुनावी राजनीतिज्ञ भी अपना अपना गणित लगा रहे है।

Tags:    

Similar News