Sonbhadra News: डायरी खोलेगी मौत का राज, सामने आएगा प्रोफेसर का हत्यारा, फतेहपुर तक जुड़े तार

Sonbhadra News: भाऊराव देवरस राजकीय पीजी कॉलेज के प्रोफेसर एवं फतेहपुर जिले के भदीयापुर गांव निवासी डॉक्टर जगजीत सिंह पटेल के हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस तेजी से सक्रिय हो गई है। प्राथमिक छानबीन में प्रोफेसर की एक डायरी मिली है, जिससे पुलिस को कई क्लू मिलने की बात कही जा रही है।

Published By :  Deepak Kumar
Update: 2021-11-10 08:57 GMT

Sonbhadra News: भाऊराव देवरस राजकीय पीजी कॉलेज (Govt. PG College) के प्रोफेसर एवं फतेहपुर जिले के भदीयापुर गांव निवासी डॉक्टर जगजीत सिंह पटेल के हत्या (Dr. Jagjit Singh Patel Murder case) की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस तेजी से सक्रिय हो गई है। प्राथमिक छानबीन में हत्या से पहले प्रोफेसर (Dr. Jagjit Singh Patel Murder case) द्वारा संघर्ष किए जाने की बात सामने आई है उनके कमरे से पुलिस को एक डायरी भी मिली है, जिससे पुलिस को कई क्लू मिलने की बात कही जा रही है। सोनभद्र (Sonbhadra) और फतेहपुर (Fatehpur) में उनके करीबियों से जानकारी लेकर मामले के खुलासे के प्रयास किए जा रहे हैं। एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह की तरफ से भी टीमें गठित कर दी गई हैं।


आज सुबह की गई थी हत्या

बताते चलें कि फतेहपुर जिले (Fatehpur) के धाता थाना अंतर्गत भदीयापुर गांव निवासी डॉक्टर जगजीत सिंह (Dr. Jagjit Singh Patel Murder case) जनपद के दुद्धी स्थित राजकीय PG कॉलेज में संस्कृत प्रोफेसर के रूप में कार्यरत थे। उनके पास इग्नू सेक्शन का भी प्रभार था। बुधवार की सुबह उनके कमरे में उनका रक्तरंजित शव मिलने से सनसनी फैल गई थी। घटना की जानकारी मिलने पर इलाका पुलिस ने तो मौके की छानबीन की ही, एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह (SP Amarendra Prasad Singh) ने भी मौके पर पहुंचकर घटना के बारे में जानकारी ली। पत्नी, उनकी बेटियों और प्रोफेसर के संपर्क में रहे लोगों से पूछताछ कर जरूरी जानकारी हासिल की।


सभी बिंदुओं को दृष्टिगत रखते हुए की जा रही छानबीन: एसपी

एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह (SP Amarendra Prasad Singh) ने बताया कि उनकी हत्या (Dr. Jagjit Singh Patel Murder case) किस कारण से की गई है, अभी तक इसका पता अभी नहीं चल पाया है। हत्या से पहले मृतक के शरीर पर संघर्ष के निशान पाए गए हैं। निचले हिस्से से कपड़ा भी गायब मिला है। उनके कमरे से एक डायरी पाई गई है, जिसमें कर्ज मुक्ति, दांपत्य जीवन में मधुरता और ग्रह दोष की शांति के लिए चावल दान देने की बात लिखी गई है। इसके आधार पर पुलिस का मानना है कि कर्ज और इससे जुड़े लेन-देन का मामला हत्या का कारण हो सकता है। एसपी (SP Amarendra Prasad Singh) ने बताया कि इसके साथ ही अन्य सभी बिंदुओं को दृष्टिगत रखते हुए छानबीन करवाई जा रही है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Tags:    

Similar News