UP Election 2022: आखिरी चरण में सभी दलों ने झोंकी ताकत, CM योगी सहित कई दिग्गज चार पांच मार्च को सोनभद्र में

UP Election 2022: आखिरी दौरे के चुनाव के लिए सभी राजनैतिक दलों ने झोंकी ताकत, चार पांच मार्च को सीएम योगी सहित कई दिग्गज करेंगे सोनभद्र का दौरा।

Published By :  Divyanshu Rao
Update: 2022-03-03 17:16 GMT

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तस्वीर (फोटो:न्यूज़ट्रकै)

UP Election 2022: विधानसभा चुनाव के आखिरी चरण के लिए जहां सात मार्च को सोनभद्र सहित अन्य जनपदों में मतदान होना है। वहीं मतदान के एक दिन पूर्व यानी पांच मार्च की शाम चुनावी शोर थम जाएगा। चुनाव प्रचार के लिए महज दो दिन शेष देख जहां भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है। वहीं कांग्रेस और बसपा के भी दिग्गज इन दो दिनों में चुनाव के लिए जनसभाएं करते नजर आएंगे।

चार मार्च को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राबटर्सगंज विधानसभा के चतरा ब्लाक के विरधी में दोपहर 1ः20 बजे, ओबरा विधानसभा के रेणुकूट क्षेत्र में सांसद एवं भोजपुरी स्टार रविकिशन दोपहर दो बजे, सांसद एवं पूर्व दिल्ली अध्यक्ष मनोज तिवारी राबटर्सगंज विधानसभा के कोन इलाके के कचरनवा में साढ़े तीन बजे, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य घोरावल विधानसभा के चंद्रगुप्त मौर्य इंटर कालेज मधुपुर के मैदान में शाम 3ः40 बजे जनसभा को संबोधित करते नजर आएंगे।

इसी दिन मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान चंदौली के सदलपुरा के बाद सोनभद्र के ओबरा में सभा को संबोधित करेंगे। ओबरा में उनके आगमन का समय दो बजे निर्धारित किया गया है। वहीं पांच मार्च को सीएम योगी दुद्धी स्थित टीसीडी क्रीड़ांगन में चुनावी जनसभा को संबोधित करते दिखाई देंगे। इसको लेकर प्रशासनिक अमले के साथ ही भाजपाई जरूरी प्रबंध में लगे रहे।

यूपी विधानसभा चुनाव की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

वहीं अपना दल एस मुखिया एवं केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल इस दिन राबटर्सगंज विधानसभा क्षेत्र के नगवां इलाके में कम्हरिया में सभा को संबोधित कर लोगों से भाजपा प्रत्याशी को जिताने की अपील करेंगी। उधर, इसी तरह कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री भूपेश सिंह बघेल दोपहर साढ़े बारह बजे घोरावल, 1ः40 बजे राबटर्सगंज, 3ः55 बजे दुद्धी विधानसभा क्षेत्र के म्योरपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं दूसरी तरह बसपा के कद्दावर नेता सतीशचंद्र मिश्रा भी इस दिन जिले में तीन जगहों पर चुनावी जनसभा कर अपने प्रत्याशियों के पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश करेंगे।

Tags:    

Similar News