गोमती नगर के विराम खंड में दिनदहाड़े रिटायर्ड अधिकारी के घर चोरी

सीनियर सिटीजन के घर में चोरी की इस वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि जिस समय दोपहर में चोरों ने इस घटना को अंजाम दिया, रिटायर्ड पति-पत्नी दोनों 12:30 बजे ही जिम निकल गए थे।

Update: 2019-06-06 15:06 GMT

लखनऊ : आज दोपहर राजधानी में दिनदहाड़े रिटायर्ड अधिकारी के घर चोरों ने धावा बोल दिया । चोरों ने दिनदहाड़े घर में घुस कर कई दरवाज़ों को तोड़ते हुए लाखों के जेवरात पर हाथ साफ़ किया । यह घटना हुई है सूचना विभाग से रिटायर्ड वरिष्ठ लिपिक अधिकारी आरती भटनागर के घर में।

चोरी की यह घटना गोमतीनगर थाना क्षेत्र के विराम खण्ड 5, मकान संख्या 5/752 गोमती नगर में हुई है। राजीव कुमार भटनागर, पीएनबी के विजयंत खण्ड ब्रांच में तैनात थे और 2017 में रिटायर हुए। और पत्नी आरती भटनागर वरिष्ठ लिपिक, सूचना विभाग से 2017 की रिटायर हैं।

ये भी देखें : क्या आप जानते हैं अयोध्या में लकड़ी से बनी राम की मूर्ति की क्या है कीमत?

सीनियर सिटीजन के घर में चोरी की इस वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि जिस समय दोपहर में चोरों ने इस घटना को अंजाम दिया, रिटायर्ड पति-पत्नी दोनों 12:30 बजे ही जिम निकल गए थे। रिटायर्ड पति-पत्नी जब जिम से 2 :45 पर वापस घर लौटे तो घर के 4 कमरों के सामान बिखरे पड़े मिले। जिससे उन्हें यह पता चल गया कि घर में चोरी हुई है।

ये भी देखें : चिकित्सा संस्थानों और विश्वविद्यालयों में हड़ताल पर प्रतिबंध

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब तफतीस शुरू की तो घर में लगे CCTV कैमरे से पुलिस को CCTV में कैद हुई चोरी की वारदात की फुटजेज प्राप्त हुई । रिटायर्ड दंपत्ति ने बताया कि 2 लाख रुपये के सोने के जेवर चोरी हुए हैं ।

 

Tags:    

Similar News