इस हिन्दू संगठन ने मोदी-योगी को हिन्दू विरोधी बताया, लगाए ऐसे उत्तेजक पोस्टर

विश्व हिन्दू सेना ने एक बार फिर से पोस्टर वॉर शुरु कर दिया है। इस बार निशाने पर हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ। दोनों नेताओं के खिलाफ वाराणसी और आसपास के जिलों में पोस्टर लगाया गया है। पोस्टर में दोनों नेताओं को हिन्दू विरोधी बताया गया है। पोस्टर को लेकर शहर में चर्चाएं तेज हैं।

Report :  Ashutosh Singh
Published By :  Deepak Raj
Update: 2021-07-02 14:54 GMT

Original photo

वाराणसी न्यूज। विश्व हिन्दू सेना ने एक बार फिर से पोस्टर वॉर शुरु कर दिया है। इस बार निशाने पर हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ। दोनों नेताओं के खिलाफ वाराणसी और आसपास के जिलों में पोस्टर लगाया गया है। पोस्टर में दोनों नेताओं को हिन्दू विरोधी बताया गया है। पोस्टर को लेकर शहर में चर्चाएं तेज हैं।

प्रदेश सरकार पर लगाया हत्या कि साजिश का आरोप

हमेशा चर्चा में रहने वाले विश्व हिंदू सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं संस्थापक अरुण पाठक ने बार बीजेपी के खिलाफ सीधा मोर्चा खोल दिया है। अरुण पाठक का ये अभियान अब वाराणसी से निकलकर पूर्वांचल में फैल रहा है। पोस्टर के माध्यम से अरुण पाठक मोदी और योगी को हिंदू विरोधी बताने में लगे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार, लोकतंत्र की हत्या भी कर रही है। प्रदेश सरकार व्यक्ति की अभिव्यक्ति पर हमलावर है। सरकार मेरी हत्या करवाने की साजिश रच रही है। जैसे कमलेश तिवारी की सुरक्षा हटाकर, उनकी हत्या हुई, वैसा मेरे साथ भी हो सकता है।

सुरक्षा मुहैया करने की मांग

पोस्टर जारी होने के बाद पुलिस प्रशासन सख्त हो गईं है। कुछ देर में ही खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। फिलहाल पुलिस पोस्टर लगाने वाले अरुण पाठक का पता लगाने में जुट गईं है। आपको बता दें की गंगा किनारे नेपाली युवक का सिर मुंडवाने के मामले में अरुण पाठक पिछले एक साल से फरार चल रहे हैं। पोस्टर लगाने के साथ ही अरुण पाठक ने एक वीडियो भी जारी किया है।

Original photo 



उन्होंने प्रदेश सरकार पर आरोप लगते हुए कहा कि सरकार ने मेरी भी सुरक्षा हटा ली है। मुझे अपने निजी सुरक्षाकर्मी भी हटाना पड़ा और मुझे दर-दर की ठोकरें खानी पड़ रही है। ऐसे सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए मैं घास की रोटी खाने में पीछे नहीं हटूंगा। प्रदेश सरकार पूरी तरह से लोकतंत्र की हत्या कर रही है इसी का उदाहरण जिला पंचायत चुनाव में भी देखने को मिला रहा है।

Tags:    

Similar News