अनाथालय में वार्डेन का 'टॉर्चर', 3 साल की मासूम का गर्म चिमटे से दागा

मामले की जानकारी होने पर जिलाधिकारी सुरेंद्र सिंह ने चेतगंज पुलिस से जांच करवाया। सच्चाई पाए जाने पर उन्होंने वार्डेन के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया।

Update: 2023-04-12 10:28 GMT
अनाथालय में वार्डेन का 'टॉर्चर', 3 साल की मासूम का गर्म चिमटे से दागा

वाराणसी: जिले के लहुराबीर स्थित काशी अनाथालय में एक मासूम के साथ हैवनियत का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोप है की अनाथालय की वार्डेन ने तीन साल की एक मासूम के साथ मारपीट की और उसे चिमटे से दागा। मामले की गंभीरता को देखते हुए डीएम ने एफआईआर दर्ज करने का आदेश दे दिया है।

मासूम करती थी शैतानी तो गर्म चिमटे से दागा

खबरों के अनुसार कुछ महीने पहले अनाथालय में तीन साल की एक मासूम पहुंची। बच्ची स्वभाव से बहुत चंचल थी और बदमाशी करती थी। उसकी शरारत से परेशान होकर वार्डेन माधुरी सिंह मासूम की पिटाई करती थी। पिछले दिनों तो वार्डेन ने हैवानियत की सीमा लांघ दी। उसने मासूम को गर्म चिमटे से दागा। इस बात की जानकारी एक सामाजिक संस्था को हुई तो मामले का खुलासा हुआ।

डीएम के निर्देश पर मुकदमा दर्ज

मामले की जानकारी होने पर जिलाधिकारी सुरेंद्र सिंह ने चेतगंज पुलिस से जांच करवाया। सच्चाई पाए जाने पर उन्होंने वार्डेन के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया। डीएम के मुताबिक रीं साल की मासूम के साथ इस तरह का व्यवहार बेहद अमानवीय है। ये क्षम्य नहीं है। दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News