Lakhimpur Kheri News: बारिश से लखीमपुर खीरी में जलभराव, DM ने दिए स्कूल बंद करने के आदेश

Lakhimpur Kheri News: लखीमपुर खीरी के जिलाधिकारी महेंद्र बहादुर सिंह ने आज कक्षा 1 से 12 तक सभी बोर्ड विद्यालयों को बंद करने के आदेश दिए हैं। बारिश के चलते शहर जलभराव हो गया है।

Update: 2022-10-07 04:24 GMT

लखीमपुर खीरी: जिले में बारिश से कई जगहों पर जलभराव, DM ने दिए स्कूल बंद करने के आदेश

Lakhimpur Kheri News: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में लगातार हो रही रिमझिम बारिश के चलते लखीमपुर खीरी जिले के अलग-अलग जगहों पर जलभराव हो गया है। जिसको देखते हुए लखीमपुर खीरी के जिलाधिकारी महेंद्र बहादुर सिंह ने आज कक्षा 1 से 12 तक सभी बोर्ड विद्यालयों को बंद करने के आदेश दिए हैं। बता दें कि बारिश के चलते शहर के कुछ भागों में रोड के ऊपर जलभराव हो गया है।

कल सुबह से सो रही रिमझिम बारिश के चलते रोडे जलमग्न हो गई है नाले के ऊपर बह रहा है पानी पानी का निकास ना होने के चलते काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है ग्राम वासियों को अगर नगर पालिका के कर्मचारियों द्वारा सही तरीके से नालों की सफाई करा दी जाए तो पानी का निकास ऑटोमेटिक सही हो जाए लेकिन सफाई कर्मचारी आते तो जरूर हैं।

सफाई कर्मचारी ठीक से काम नहीं करते

लेकिन सफाई कर्मचारी लीपापोती का काम करके चले जाते हैं ताकि उनकी हाजिरी लग जाए नाले मैं ऊपर ही ऊपर झाड़ू से पानी को चला दिया जाता है लेकिन नाले में मलबे पड़े होने के कारण पानी का ठीक तरह से निकास नहीं हो पाता है।

रिमझिम बारिश से इलाकों में जलभराव

आपको बताते चलें नगर पालिका सफाई कर्मचारी अपना ठीक तरीके से काम करें तूफानी का जलभराव मोहल्लों में कम स्थित में हो 2 दिन की लगातार रिमझिम रिमझिम बारिश से इलाकों में जल मग्न हो गया है घर से आपको बताते चलें लखीमपुर खीरी मैं कल से रिमझिम रिमझिम बारिश के चलते आज लखीमपुर खीरी जिला अधिकारी महेंद्र बहादुर सिंह में सभी बोर्ड स्कूलों में 7 -10- 2022 बंद करने के आदेश दिए हैं कक्षा 1 से 12 तक सभी बोर्ड विद्यालयों में छुट्टी रहेगी।

Tags:    

Similar News