जब क्लासरूम में पहुंचे ये बीजेपी विधायक, छात्रों को दिलाने लगे सदस्यता

चंदौली के सैयदराजा विधानसभा से बीजेपी विधायक सुशील सिंह एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। विधायक ने नियम कानून को ताक पर रखकर एक स्कूल में बच्चों को बीजेपी की सदस्यता दिलाई, वो भी तब जब स्कूल में पढ़ाई चल रही थी। इस घटना के बाद शिक्षा विभाग में हड़कंप मच हुआ है। डीआईओएस ने मामले के जांच के आदेश दिए हैं।

Update: 2019-07-17 06:08 GMT

वाराणसी: चंदौली के सैयदराजा विधानसभा से बीजेपी विधायक सुशील सिंह एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। विधायक ने नियम कानून को ताक पर रखकर एक स्कूल में बच्चों को बीजेपी की सदस्यता दिलाई, वो भी तब जब स्कूल में पढ़ाई चल रही थी। इस घटना के बाद शिक्षा विभाग में हड़कंप मच हुआ है। डीआईओएस ने मामले के जांच के आदेश दिए हैं।

ये भी देखें:आज होगा कुमारस्वामी सरकार की किस्मत का फैसला, SC सुनाएगा फैसला

विधायक ने प्रधानाचार्य पर बनाया दवाब

बताया जा रहा है कि विधायक सैयदराजा नेशनल इंटर कॉलेज पहुंचे और प्रधानाचार्य अनिल सिंह को योजना बता एक कक्ष में कार्यक्रम कराने की बात कही। इसके बाद कक्षा 10 से 12 तक के छात्रों को बुलाया गया। कक्षा में पहले भाषणबाजी हुई। बीजेपी की नीतियों को बताया गया। इसके बाद विधायक सुशील सिंह ने छात्रों को बीजेपी की सदस्यता दिलाई और उनके गले में पार्टी का पट्टा भी डाला। यही नहीं जाते-जाते विधायक ने फ़ोटो सेशन भी कराया।

ये भी देखें:यूपी पुलिस पर दक्षिणा मांगने के आरोप, मासूमों को भूखा-प्यासा घंटों बैठाया थाने में

मामले की होगी जांच

विधायक सुशील सिंह माफिया डॉन बृजेश सिंह के भतीजे हैं। घटना को लेकर विधायक का कहना है कि मैंने कुछ गलत नहीं किया। स्कूल में पढ़ाई का समय समाप्त हो चुका था। दूसरी ओर डीआईओएस विनोद राय के अनुसार विद्यालय में हुआ यह कार्यक्रम नियम के खिलाफ है। विभाग ने इसे गंभीरता से लिया है। मामले की जांच के लिए प्रधानाचार्य से स्पष्टीकरण मांगा गया है।

Tags:    

Similar News