पति ने 10 दिन नहीं की बात, नाराज पत्नी ने बच्चों संग कर लिया सुसाइड

Update: 2016-09-29 07:21 GMT
woman committing suicide with her children in balrampur uttar pradesh

बलरामपुर: जिले के उतरौला क्षेत्र में एक मां ने अपने दो बच्चों के साथ जहर खाकर सुसाइड कर ली। घटना के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

क्या है पूरा मामला?

मामला कोतवाली उतरौला क्षेत्र के रमवापुर गांव का है जहां के रहने वाले तनवीर की शादी 7 साल पहले शाहिदा (28) के साथ हुई थी। शादी के बाद दो बच्चे नूरफातिमा (4) और शोएब (3) हुए लेकिन पति पत्नी में हैं विवाद रहने लगा था।

ये भी पढ़ें...प्रेमिका की बेटी से की जबरदस्ती तो उसने कर दी प्रेमी की हत्या, घर में दफना दिया शव

क्या कहते हैं मृतिका के पति तनवीर?

10 दिन पहले पत्नी से उसका मामूली विवाद हुआ था जिसके बाद दोनों में बोलचाल बंद हो गई थी। जिसके संबंध में तनवीर ने अपनी सास से फोन पर घंटों बात की और पत्नी को समझाने की बात कही। सास ने भी तनवीर को यह आश्वासन दिया था कि जल्द ही वह उससे मिलकर उसको समझाएगी और भविष्य में ऐसी गलती नहीं होगी। तनवीर के मुताबिक सास का फोन रखते ही 10 मिनट के भीतर पत्नी और दोनों बच्चों के मौत की सूचना उसे मिली जिसके फौरन बाद वह गांव पर आ गया।

ये भी पढ़ें...पहले किया ताज का दीदार, खूब खिंचवाई फोटो, फिर रात को ट्रेन के आगे कूदकर दे दी जान

क्या कहती है पुलिस?

पुलिस ने तीनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कोतवाली उतरौला प्रभारी राज कुमार यादव ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही यह स्पष्ट हो सकेगा कि यह आत्महत्या है या इन तीनों की हत्या की गई है।

 

Tags:    

Similar News