Etah News: गलत इलाज ने ले ली महिला की जान, क्लीनिक छोड़ कर फरार हुए डॉक्टर व स्टाफ

Etah News: एटा जनपद के ब्लाक अलीगंज क्षेत्र के थाना जैथरा क्षेत्र के ग्राम पट्टी निवासी 32 वर्षीय विवाहिता संगीता की झोलाछाप चिकित्सक द्वारा गलत उपचार करने के कारण मौत हो गई।

Update: 2023-03-23 19:15 GMT
एटा में गलत इलाज के कारण महिला की मौत: Photo- Social Media

Etah News: एटा जनपद के ब्लाक अलीगंज क्षेत्र के थाना जैथरा क्षेत्र के ग्राम पट्टी निवासी 32 वर्षीय विवाहिता संगीता की झोलाछाप चिकित्सक द्वारा गलत उपचार करने के कारण मौत हो गई। मौत के बाद परिजनों में भारी आक्रोश है। मृतका के पति ने थाने में नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है।

प्रभारी निरीक्षक जैथरा ने बताया कि बीते दिन लगभग 5:30 बजे संगीता नामक महिला के पति सवल प्रताप ने अपनी पत्नी संगीता को जैथरा कस्बे स्थित सूरज क्लीनिक पर पेट दर्द तथा बुखार के उपचार के लिए भर्ती कराया गया था। डॉक्टर सूरज द्वारा महिला को एक छोटी बोतल लगाकर कई इंजेक्शन आदि लगाकर दवा दे दी गई तो दर्द कुछ कम हुआ। उसके बाद डॉक्टर ने एक बड़ी बोतल लगाई तो संगीता की सांस फूलने लगी संगीता के पति ने बताया कि उसे सांस की बीमारी है।

आप बोतल मत लगाओ डॉक्टर नहीं मानें, उन्होंने बोतल में एक और इंजेक्शन डाल दिया। इसके बाद संगीता की देर शाम 6 मृत्यु हो गई। घटना की सूचना पर थाना जैथरा पुलिस मौके पर पहुंच गई पुलिस के पहुंचने से पूर्व ही डॉक्टर सूरज तथा उनका स्टाफ क्लीनिक से भाग गया। पुलिस ने मृतका की शव का पंचनामा भरकर सबल प्रताप द्वारा डॉक्टर के विरुद्ध गलत उपचार करने की दी गयी। तहरीर पर मुकदमा दर्ज लिया गया है और शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजा है।

मुख्य चिकित्सा अधीक्षक बोले

मुख्य चिकित्सा अधिकारी उमेश कुमार त्रिपाठी ने घटना के संबंध में बताया की घटना की जानकारी होने पर सतह संज्ञान लेकर घटना की जांच एसीएमओ को दे दी गई है। जांच रिपोर्ट आने पर क्लीनिक तथा उसके संचालक के विरुद्ध कठोर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News