महिला की गला काटकर हत्या, पति से पूछताछ कर रही है पुलिस

उत्तर प्रदेश के बरेली में उस समय हड़कंप मच गया जब दिनदहाड़े एक महिला की गला काटकर हत्या कर दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अपनी कार्यवाही का दायरा बढ़ाते हुए पड़ोसियों से पूछताछ शुरू कर दी है।

Update: 2020-02-12 14:25 GMT

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली में उस समय हड़कंप मच गया जब दिनदहाड़े एक महिला की गला काटकर हत्या कर दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अपनी कार्यवाही का दायरा बढ़ाते हुए पड़ोसियों से पूछताछ शुरू कर दी है।

बरेली के बारादरी क्षेत्र के हजियापुर में उस समय हड़कंप मच गया जब आसमा नाम की महिला की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी होते ही पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए और घटना की तफ्तीश में जुट गए।

यह भी पढ़ें...बड़ी खबर: दिल्ली सरकार में ये विधायक बनेंगे मंत्री, केजरीवाल का है ये बड़ा प्लान

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक महिला के पति सलीम ने दो शादियां की है। दोनों पत्नियां आसपास में रहती हैं, लेकिन आसपड़ोस के लोग इस बात से इंकार कर रहे हैं कि उन्हें इस बात का कभी एहसास नहीं हुआ कि आपस मे कोई लड़ाई हो, वही पुलिस ने महिला के पति से पूछताछ शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें...अब घर-घर श्रीराम: राम मंदिर निर्माण से पहले हुआ ऐलान, ऐसा होगा भव्य नजारा

जानकारी के मुताबिक मृतिका का पति सलीम सब्जी बेचने का काम करता है। पुलिस ने अनुसार मामले की जांच शुरू कर दी गई है। जल्द मामले का खुलासा होगा।

Tags:    

Similar News