Women's Day: मेरठ में उत्कृष्ट कार्य करने वाली महिलाओं को किया गया सम्मानित

सांसद राजेन्द्र अग्रवाल ने कहा कि प्रदेश सरकार ने मिशन शक्ति अभियान की शुरूआत की थी। उन्होने कहा कि महिलाओं की भागीदारी हर क्षेत्र में है।

Update: 2021-03-08 19:13 GMT
सांसद राजेन्द्र अग्रवाल ने कहा कि प्रदेश सरकार ने मिशन शक्ति अभियान की शुरूआत की थी। उन्होने कहा कि महिलाओं की भागीदारी हर क्षेत्र में है।

मेरठ: अन्तर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वाली महिलाओ को जिलाधिकारी व उ0प्र0 राज्य महिला आयोग की मा0 सदस्या द्वारा सम्मानित किया गया। बता दें कि मिशन शक्ति अभियान के अंतर्गत विभिन्न क्षेत्रो में उत्कृष्ट कार्य करने वाली महिलाओं का सम्मान, संवाद तथा विभिन्न योजनाओं का शुभारंभ/शिलान्यास एवं प्रदेश के सभी जनपदों में विभिन्न आयोजनो की श्रृंखला की शुरूआत मुख्यमंत्री उ0प्र0 योगी आदित्यनाथ द्वारा की गयी।

कार्यक्रम का सीधा प्रसारण लाला लाजपत राॅय स्मारक मेडिकल कालेज के आॅडिटोरियम में हुआ। इस अवसर पर जनपद में भी अन्तर्राष्ट्रीय महिला दिवस मेगा इवेन्ट अनंता हेतु बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ योजनान्तर्गत अन्तर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वाली महिलाओं को जिलाधिकारी के0 बालाजी व उ0प्र0 राज्य महिला आयोग की मा0 सदस्या श्रीमती राखी त्यागी द्वारा सम्मानित किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ मेरठ के सांसद राजेन्द्र अग्रवाल ने दीप प्रज्जवलित कर किया।

सांसद राजेन्द्र अग्रवाल ने कहा कि प्रदेश सरकार ने मिशन शक्ति अभियान की शुरूआत की थी। उन्होने कहा कि महिलाओं की भागीदारी हर क्षेत्र में है। उन्होने कहा कि लखनऊ मेें आयोजित कार्यक्रम में चार विशिष्ट उपलब्धि प्राप्त महिलाओ का संबोधन भी हुआ जिसमें से मेरठ की प्रियंका गोस्वामी भी थी। उन्होने बताया कि मुख्यमंत्री द्वारा मेरठ के मवाना में भी महिला पुलिस चौकी का शिलान्यास किया गया।

ये भी पढ़ें...औरैया में काम से लौट रहे अधेड़ की हादसे में मौत, परिजनों में कोहराम

इस अवसर पर उ0प्र0 राज्य महिला आयोग की सदस्य श्रीमती राखी त्यागी, एडीजी राजीव सब्बरवाल, आईजी रेंज प्रवीण कुमार, जिलाधिकारी के0 बालाजी, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय साहनी, एसपी ट्रैफिक जितेन्द्र श्रीवास्तव, मुख्य विकास अधिकारी शषांक चैधरी, मेडिकल कालेज के प्राचार्य डा0 ज्ञानेन्द्र कुमार सहित अन्य अधिकारीगण गणमान्य लोग व छात्र-छात्राएं उपस्थित रहे।

रिपोर्ट: सुशील कुमार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News