वरिष्ठ पत्रकार और जवानों की शहादत से योगी आदित्यनाथ हुए दुखी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वरिष्ठ पत्रकार एवं पूर्व राज्य सभा सांसद राजनाथ सिंह ‘सूर्य’ के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

Update: 2019-06-13 07:53 GMT

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वरिष्ठ पत्रकार एवं पूर्व राज्य सभा सांसद राजनाथ सिंह ‘सूर्य’ के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

ये भी देंखे:फोर्ब्स की सूची: क्या विराट कोहली टॉप 100 में बना पाए अपनी जगह

मुख्यमंत्री ने कहा कि राजनाथ सिंह ‘सूर्य’ ने हमेशा जन सरोकारों को प्राथमिकता दी। उन्होंने अपनी कलम के माध्यम से जन हित और समाज हित से जुड़ें मुद्दों को निर्भीकता और निष्पक्षता से व्यक्त किया। राजनाथ सिंह ‘सूर्य’ ने पत्रकार के तौर पर विभिन्न समाचार पत्रों में कार्य किया। वे एक समाचार पत्र के संपादक भी रहे थे। स्तंभकार के रूप में उनकी विशिष्ट पहचान थी। उनके निधन से पत्रकारिता जगत को हुई क्षति की भरपाई होना कठिन है। इसके अलावा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जम्मू कश्मीर के अनन्तनाग जिले में आतंकी हमले में शहीद हुए सी0आर0पी0एफ0 के पांच वीर जवानों की शहादत को शत-शत नमन करते हुए शहीदों के परिजनों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की है।

ये भी देंखे:AN-32 हादसे में कोई जीवित नहीं मिला,क्रैश साइट पर पहुंची सर्च टीम ने की पुष्टि

उन्होंने इस आतंकी हमले में शहादत देने वाले प्रदेश के दो वीर सी0आर0पी0एफ0 जवानों सतेन्द्र कुमार और महेश कुशवाहा को भावभीनी श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि शहीदों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा।

Tags:    

Similar News