उत्तर प्रदेश में जेल अधीक्षकों के तबादलों का सिलसिला जारी, फिर 12 जेल अधीक्षक इधर से उधर

योगी सरकार जेलों को पूरी तरह से आदर्श और भ्रष्ट्राचार विहीन बनाने की दिशा में लगातार प्रयास कर रही है। इन दिनों सरकार का गृह विभाग जेल अधीक्षकों के ताबड़तोड तबादले करने की दिशा में लगातार काम कर रहा है।

Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-07-01 15:44 GMT
योगी अदित्यनाथ (फोटो- सोशल मीडिया)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार जेलों को पूरी तरह से आदर्श और भ्रष्ट्राचार विहीन बनाने की दिशा में लगातार प्रयास कर रही है। इन दिनों सरकार का गृह विभाग जेल अधीक्षकों के ताबड़तोड तबादले करने की दिशा में लगातार काम कर रहा है। तीन दिन पहले दस जेल अधीक्षकों के तबादले करने के बाद आज फिर एक दर्जन जेल अधीक्षकों के तबादले कर दिए।

गृह विभाग से मिली जानकारी के अनुसार प्रदेश में 12 जेलरों के तबादले किए गए जिनमें अजय कुमार सिंह को बागपत से जिला कारागार गौतमबुद्धनगर, महाप्रकाश सिंह को उपकारागार देवबंद से जिला कारागार मथुरा, प्रमोद कुमार त्रिपाठी को जिला कारागार हमीरपुर से जिला कारागार बांदा, संजय कुमार जौनपुर से जिला कारागार हरदोई, विजय कुमार राय को बलरामपुर से झांसी, अरूण कुमार मिश्रा को लखनऊ कारागार से मिर्जापुर अजय कुमार को आदर्श कारागार से जिला कारागार लखनऊ, योगेश कुमार जिला कारगार मेरठ से जिला कारागार से लखनऊ, अखिलेश कुमार उपाध्याय बहराइच से आजमगढ, गिरिजा शंकर यादव फतेहगढ से अम्बेडकरनगर, रमाकांत अम्बेडकरनगर से पीलीभीत तथा विवेकशील त्रिपाठी को पीलीभीत से हमीरपुर भेजा गया है।

Tags:    

Similar News