कटने से बोला युवक: ट्रेन से हो गए थे दो टुकड़े, शरीर का ये हिस्सा बोला मेरी गलती है

युवक ने पहले ट्रेन आने का इंतजार किया, उसके बाद ट्रेन के आते ही वो पटरी पर लेट गया। जिससे तेज गति में आ रही ट्रेन युवक के ऊपर से गुजर गई और उसके कमर से नीचे का हिस्सा कट गया।

Update: 2021-01-06 09:10 GMT
कटने के बोला युवक: ट्रेन से हो गए थे दो टुकड़े, शरीर का ये हिस्सा बोला मेरी गलती है

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर एक युवक की ट्रेन से कटकर दर्दनाक मौत हो गई। ताज्जुब की बात ये है कि उसका शरीर ट्रेन से कटने के बाद दो हिस्सों में बंट गया, लेकिन फिर भी वो शख्स बोलता रहा। युवक कह रहा था कि इसमें किसी की कोई गलती नहीं है। करीब 12 से 13 घंटे तक जिंदगी और मौत के बीच की लड़ाई लड़ने के बाद युवक की मौत हो गई। फिलहाल, शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

खुद ही पटरी पर लेट गया था युवक

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना सोमवार सुबह की है। थाना रौजा क्षेत्र में सुबह करीब दस बजे ग्राम हथौड़ा बुजुर्ग निवासी 19 साल का हर्षवर्धन किसी काम से घर से निकला था, लेकिन वो घर नहीं लौटा। बताया जा रहा है कि युवक ने पहले ट्रेन आने का इंतजार किया, उसके बाद ट्रेन के आते ही वो पटरी पर लेट गया। जिससे तेज गति में आ रही ट्रेन युवक के ऊपर से गुजर गई और उसके कमर से नीचे का हिस्सा कट गया और ऊपर का हिस्सा उछलकर पास के नाले में जा गिरा।

यह भी पढ़ें: दहल उठा रायबरेली: हुई ऐसी भयानक घटना, अंतिम संस्कार में सामने आई सच्चाई

इलाज के दौरान तोड़ा दम

हैरानी की बात ये है कि युवक का शरीर दो हिस्सों में बंटने के बाद भी युवक बोल रहा था कि इसमें किसी की कोई गलती नहीं है। इसके बाद स्थानीय लोगों ने युवक के शरीर के दोनों हिस्सों को मेडिकल कॉलेज भिजवाया, जहां पर इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। हालांकि, उसके दोनों पैरों को परिवार सौंप दिया गया था, परिवार ने उसका अंतिम संस्कार करा दिया है।बेटे की मौत से पूरे परिवार में मातम का माहौल है।

यह भी पढ़ें: दुष्कर्म मामलों में यूपी पुलिस की मोटी हुई खाल, महिला अत्याचारों पर नहीं खौलता खून

इस मामले में मेडिकल कॉलेज की पीआरओ पूजा पांडेय ने बताया सोमवार सुबह ट्रेन से एक युवक का शरीर दो हिस्सों में कट गया। उसके कमर से नीचे का हिस्सा अलग हो गया था। जिस वजह से खून काफी ज्यादा बह गया था। सोमवार रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: बदायूं गैंगरेप-मर्डर केस: शुरू हुई कार्रवाई, SHO पर गिरी गाज, एक आरोपी गिरफ्तार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News