Raebareli News: भाई बना भाई का हत्यारा, दो किलो के बांट से सर कूचकर मार डाला

Raebareli News: छोटे भाई ने बड़े भाई को 2 किलो के बांट से पीट कर मार डाला, मामला रायबरेली का है जहां में सगे छोटे भाई ने ही अपने बड़े भाई की हत्या कर दी है।

Report :  Narendra Singh
Update:2022-10-26 12:58 IST

रायबरेली: सगे छोटे भाई ने अपने बड़े भाई की हत्या कर दी

Raebareli News: छोटे भाई ने बड़े भाई को 2 किलो वाट की बांट से पीट-पीट कर मार डाला, मामला रायबरेली (Raebareli News) का है जहां में सगे छोटे भाई ने ही अपने बड़े भाई की हत्या कर दी है। हत्या दो किलो के बांट से सिर कूच कर की गई है। पुलिस (UP Police) आरोपी की तलाश में जुटी है। मामला बछरावां थाना इलाके के हसनपुर का है। यहां के रहने वाले शिवहर्ष के दो बेटे जनरल स्टोर चलाते हैं।

आज सुबह जब शिवहर्ष के बड़े बेटे गोपी ने दुकान खोली तो वहां उसका छोटा भाई महाराजदीन भी पहुंच गया। महाराजदीन अपने ही बड़े भाई से गाली गलौज करने लगा तो गोपी उसे समझाने लगा। इसी बीच वहां रखे दो किलो के बांट से छोटे भाई ने गोपी के सिर को कूच दिया। गोपी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

भाई को मारकर भाई फरार

हत्या के बाद महाराजदीन मौके से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि वहीं स्थानीय निवासी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि यह पहले से ही बहुत ही विवादित किस्म का था घरवाले इसकी शिकायत चौकी पर कर रखे थे और चौकी वाले उन को ले जाते थे

फिर कुछ देर बाद छोड़ देते थे आज ही किसी बात को लेकर नाराज हुआ और जाकर यह घटना को अंजाम दिया महाराजदीन मानसिक रूप से अस्वस्थ है और पहले भी हत्या के मामले में जेल जा चुका है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपी छोटे भाई की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया कि दो भाइयों के विवाद को लेकर मारपीट में मौत हुई है जिसको लेकर छोटे भाई को पकड़ने के लिए टीम गठित की गई है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

Tags:    

Similar News