किरायेदार रखने को लेकर पत्नी से हुआ विवाद, पति ने कर ली आत्महत्या

उत्तर प्रदेश के कानपुर में थाना कोतवाली के अंतर्गत एक मेडिकल स्टोर कर्मी ने फांसी लगा कर खुदकुशी कर ली है।

Newstrack Network :  Network
Published By :  Shweta
Update: 2021-05-10 13:49 GMT

मेडिकल स्टोर कर्मी

कानपुरः उत्तर प्रदेश के कानपुर में थाना कोतवाली के अंतर्गत एक मेडिकल स्टोर कर्मी ने फांसी लगा कर खुदकुशी कर ली है। बताया जा रहा है कि स्टोर कर्मी और उसकी पत्नी के बीच किराएदार रखने को लेकर विवाद हुआ। जिसके बाद देर रात मेडिकल कर्मी अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जब उसकी पत्नी सुबह अपने पति के कमरे में पहुंची तो पति को फांसी के फंदे से झूलता देखा और उसने चीखना चिल्लाना शुरू कर दिया।

बता दें कि उसकी पत्नी की आवाज सुन घर में मौजूद अन्य लोग भी कमरे के पास पहुंच गए। जहां पर अन्य लोगों ने मेडिकल स्टोर कर्मी को फांसी के फंदे पर झूलता देख। जिसके बाद परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और फॉरेंसिक टीम बुलाकर जांच करायी। लेकिन मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला।

गौरतलब है कि कानपुर के थाना कोतवाली के अंतर्गत सरसैया घाट निवासी विनीत कुमार उर्फ विनय (35) बिरहाना रोड के मेडिकल स्टोर में नौकरी करते थे। परिवार में पत्नी सोनी व 5 वर्ष की बेटी अनमोल है। विनीत के बड़े भाई ने बताया कि विनय की पत्नी सोनी घर में खाली पड़े कमरे में किराएदार रखने के लिए कह रही थी। देर रात इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। और विनय नाराज हो कर दूसरे कमरे में सोने के लिए चला गया। सुबह उसकी पत्नी सोनी वहां पहु़ंची और दरवाजा खटखटाया,लेकिन विनय ने दरवाजा नहीं खोला। तब सोनी ने सीढ़ी से कमरे के अंदर देखा तो विनय का शव कमरे में साड़ी के सहारे लट रहा था। यह देख सोनी जोर से चिल्लाने लगी। जिसके बाद घर के अन्य सदस्यों को जानकारी हुई और फिर पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी गई।

क्या बोले थाना प्रभारी

आपको बताते चलें कि थाना प्रभारी रण बहादुर सिंह ने बताया कि मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। प्रथम दृष्टया जांच में पति पत्नी के बीच विवाद हो गया था जिसके चलते आत्महत्या किए जाने की बात सामने आई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News