पुलिस हिरासत में युवक की मौत, पत्नी ने लगाया पिटाई का आरोप

रविवार को मोतीपुर पुलिस की कस्टडी में एक युवक की मौत से महकमे में हडकंप मच गया। मृतक की पत्नी ने मिहीपुरवा चौकी प्रभारी व दो सिपाहियों पर गंभीर आरोप लगाए है।

Update: 2019-02-10 11:01 GMT

बहराइच: रविवार को मोतीपुर पुलिस की कस्टडी में एक युवक की मौत से महकमे में हडकंप मच गया। मृतक की पत्नी ने मिहीपुरवा चौकी प्रभारी व दो सिपाहियों पर गंभीर आरोप लगाए है। युवक के शव का मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पोस्टमार्टम के लिए डॉक्टरों की टीम गठित की गई है। एसपी ने मामले की जांच नगर एएसपी को सौपते हुए 12 घंटे के भीतर जांच रिपोर्ट देने की बात कही है।

ये भी पढ़ें...खाद्यान्न की कालाबाजारी करने वालों पर होगी सख्त कार्यवाही – बहराइच डीएम

थाना क्षेत्र के परवानी गौढ़ी निवासी खेलावन पुत्र गल्ला को शनिवार दिन में दो बजे मिहीपुरवा पुलिस चौकी पर तैनात दो सिपाहियों ने अवैध शराब बनाने के आरोप में पकड़कर पुलिस चौकी पर ले आई। मृतक की पत्नी शकुन्तला का आरोप है कि चौकी इंचार्ज व सिपाहियों ने पति को छोडने के एवज में दस हजार रूपये की मांग की।

देर शाम किसी तरह तीन हजार रूपये की व्यवस्था कर वह पुन: चौकी गई और पुलिसकर्मियों को पैसे दिए, लेकिन पूरे पैसे न मिलने पर उसे थाने के लाॅकप में लाकर बंद कर दिया गया।

रविवार सुबह युवक की तबियत खराब होने की बात कहकर पुलिस उसे जिला अस्पताल लाई। मौके पर मौजूद चिकित्सकों ने खेलावन को मृत घोषित कर दिया। एसपी डॉ. गौरव ग्रोवर ने बताया कि जांच के लिए एएसपी नगर को भेजा गया है। रिपोर्ट आने पर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें...ताबड़तोड़ फायरिंग से दहला बहराइच, दबंगों ने चार युवकों को मारी गोली, लखनऊ रेफर

Tags:    

Similar News