Fatehpur News: पुलिस हिरासत मेें थर्ड डिग्री से युवक की मौत, कोतवाल, चौकी इंचार्ज और सिपाही निलंबित

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में एक एटीएम हैकर को पकड़कर लाई पुलिस हिरासत में पूछताछ के दौरान थर्ड डिग्री देने से मौत हो गई। जिसके शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Report :  Ramchandra Saini
Update: 2022-10-09 07:17 GMT

पुलिस हिरासत मेें थर्ड डिग्री देने से युवक मौत

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में एक एटीएम हैकर को पकड़कर लाई पुलिस हिरासत में पूछताछ के दौरान थर्ड डिग्री देने से मौत हो गई। जिसके शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।मामले की गंभीरता को देख एसपी ने लापरवाही बरतने पर कोतवाली प्रभारी, चौकी इंचार्ज व एक सिपाही को निलंबित कर जांच बैठा दी है। जिले के शहर में राधा नगर चौकी जो अब कोतवाली बन गई पुलिस द्वारा एटीएम हैकर सतेंद्र कुमार पुत्र जगतपाल निवासी कीर्ति खेड़ा 27 वर्ष थाना ललौली को पकड़कर दो दिन पहले लायी थी, लेकिन जिससे पूछताछ में थर्ड डिग्री देने से उसकी मौत हो गई। पुलिस द्वारा उसको जिला अस्पताल लेकर पहुचे जहां मृत घोषित कर डॉक्टर ने शव को पोस्टमार्टम के पुलिस को ले जाने कह दिया।

इस मामले में एसपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि एक एटीएम हैकर सतेंद्र कुमार को राधा नगर पुलिस पकड़कर लाई थी जिससे पास से 14 एटीएम कार्ड मिले थे। पुलिस इससे पूछताछ कर रही थी भोर पहर इसकी तबीयत बिगड़ने पर जिला अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। इस मामले में लापरवाही बरतने पर कोतवाली प्रभारी राधा नगर सुनील कुमार सिंह, चौकी इंचार्ज विकास सिंह व सिपाही देवेंद्र यादव को निलंबित कर एएसपी को जांच दी गई।

एसपी की तरफ से एक प्रेस नोट भी जारी हुआ है जिसमें शव का पंचनामा मजिस्ट्रेट के द्वारा भरा जायेगा और जांच भी इसके साथ ही एएसपी भी इस मामले की जांच करेंगे,डॉक्टर के पैनल द्वारा पोस्टमार्टम होगा।

इस मामले में मृतक युवक के बड़े भाई अरविंद सिंह ने जो सिंचाई विभाग में जेई है आरोप लगाया कि शनिवार को चौकी भाई से मिलने गया था। पुलिस गुरुवार से चार दिन से पकड़कर पूछताछ कर रही थी, भाई को छोड़ने के नाम पर तीन लाख रुपये देने की मांग किया था। उसकी मौत पुलिस की मार से हुई  है।

आपको बता दें पुलिस हिरासत में हुई युवक के मौत बाद पोस्टमार्टम हाउस के आस पास भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया था। परिजनों ने सदर कोतवाली का घेराव किया है सूचना पर एसपी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुचे है।

Tags:    

Similar News