Merrut News: तवे से पीट पीटकर युवक की हत्या, सुबह मिली लाश

Merrut News: मेरठ जनपद के गांव कपसाढ़ में एक युवक की सिर पर तवे से वार कर हत्या कर दी गई। इस घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हो गए। पुलिस के द्वारा उनकी तलाश की जा रही है।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-02-22 08:02 GMT

प्रतीकात्मक इमेज source: social media 

Merrut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के थाना सरधना क्षेत्र के गांव कपसाढ़ में एक 35 वर्षीय युवक की सिर पर रोटी बनाने वाले तवे से वार कर हत्या कर दी गई। इस घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हो गए। पुलिस के द्वारा उनकी तलाश की जा रही है। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। जाँच के दौरान पुलिस ने खून से लथपथ रोटी बनाने वाला तवा भी बरामद कर लिया है। फारेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर सभी साक्ष्य जुटा लिए है।

पूछताछ में पता चली ये बातें 

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण कमलेश बहादुर ने बताया कि जनपद के थाना सरधना क्षेत्र के गांव कपसाढ़ में आज सुबह 35 वर्षीय युवक अजय पुत्र रामफल का शव गांव के ही वीरेन्द्र उर्फ पिंटू के घर पर मिला। उसके घर पर ही रोटी  बनाने वाले तवे से सिर पर वार कर हत्या की गई है। प्रारंभिक पूछताछ में जानकारी मिली है कि मृतक को कल शराब की दुकान पर शराब खरीदकर दो लोगो के साथ जाते देखा गया था। जिसके घर में लाश मिली है उसका नाम पिंटू है। वह घर में अकेला रहता है। मृतक अजय और पिंटू दोनों मजदूरी करते हैं और दोनों अक्सर साथ बैठकर शराब पीते थे।

शराब पीने के बाद हुया था झगड़ा 

जिसके घर पर शव मिला है उसकी तलाश की जा रही है। हत्या की वजह पूछने पर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण का कहना है कि अभी तक की जांच में यही पता चला है कि मृतक का शराब के नशे में हमलावरों के साथ कोई झगड़ा हुआ। जिसमें उसकी रोटी बनाने वाले तवे से सिर पर वार कर हत्या कर दी गई। ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि शराब पीने के बाद ये लोग पड़ोस के कुछ घरों से खाना मांगने भी आए थे। लेकिन शराबी होने के कारण किसी ने  इनकी बात नहीं सुनी।


लाश का चेहरा तक बिगड़ा 

चहेरे पर लगातार वार किया गया है। जिसकी वजह से चेहरा बुरी तरह बिगड़ गया है। जैसे किसी लोहे की भारी चीज से वार किया गया हो। पास में ही रोटी सेकने वाला तवा भी मौजूद था जो खून से सना हुआ था। जिसे देखकर लगता है इसी तवे से मृतक अजय के चेहरे पर लगातार वार किए गए और हत्या की गई है। फिलहाल पुलिस मामले की जाँच में जुटी हुई है। 

Tags:    

Similar News