मेरठ: एसपी सिटी ऑफिस के पीछे युवक की गोली मारकर हत्या

वहीं हंगामा कर रहे मृतक के परिजनों को पुलिस ने समझा-बुझाकर शांत किया और शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Update:2019-04-29 14:54 IST

मेरठ: मेरठ पुलिस को बदमाश लगातार चुनौती दे रहे हैं और मेरठ पुलिस अपराध को रोकने में नाकाम साबित हो रही है। मेरठ में 3 दिन में दो हत्या और दो बड़ी लूट की वारदात हो चुकी हैं। एक बार फिर मेरठ में एक बार फिर बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

ये भी पढ़ें— शत्रुघ्न सिन्हा ने दाखिल किया नामांकन, BJP के इस बड़े नेता से है मुकाबला

मेरठ के भीड़-भाड़ वाले इलाके में एसपी सिटी के ऑफिस के ठीक पीछे हत्या की वारदात होने से मेरठ में हड़कंप मच गया| दरअसल आपको बता दे कि मामला थाना देहली गेट के कोटला का है जहां फुरकान नाम के युवक को उसकी पत्नी के पहले पति ने गोली मार दी। क्षेत्रीय लोगों ने फुरकान को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई|

ये भी पढ़ें— जब उमा भारती से गले मिलकर रोने लगीं BJP कैंडिडेट प्रज्ञा ठाकुर

गुस्साए परिजनों ने युवक की मौत होने के बाद अस्पताल में जमकर हंगामा किया मौके पर पहुंचे सीओ सिटी दिनेश शुक्ल ने बताया कि आरोपी वाहिद को गिरफ्तार कर लिया गया है , वाहिद की पत्नी से फुरकान ने शादी कर ली थी और वाहिद के तीन बच्चे हैं जो उसकी पत्नी की जाने की वजह से परेशान हो गए थे उनका पालन पोषण सही से नहीं हो पा रहा था जिस वजह से गुस्से में आरोपी ने फुरकान के गोली मार दी।

ये भी पढ़ें— वाराणसी : मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ रही शालिनी यादव की उम्मीदवारी पर ग्रहण,कट सकता है टिकट

वहीं हंगामा कर रहे मृतक के परिजनों को पुलिस ने समझा-बुझाकर शांत किया और शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Tags:    

Similar News