Chitrakoot News: गुटखा खाने से मना करने पर युवक को लाठी और डंडे से पीटकर मार डाला

Chitrakoot News: रैपुरा कस्बे की हरिजन कालोनी में गुटखा खाने से मना करने पर युवक को कई लोगों ने मिलकर डंडे से बेरहमी के साथ पीटकर मार डाला। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने तीनों हमलावरों को दबोच लिया है।

Update: 2022-08-02 09:24 GMT

घटना के बारे में जांच करते पुलिस कर्मी (साभार न्यूज़ नेटवर्क)

Chitrakoot News: रैपुरा कस्बे की हरिजन कालोनी में गुटखा खाने से मना करने पर युवक को कई लोगों ने मिलकर डंडे से बेरहमी के साथ पीटकर मार डाला। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने तीनों हमलावरों को दबोच लिया है। जबकि कई लोग घटना स्थल से भाग निकले। पुलिस इनकी तलाश में जुट गई है।

घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। हरिजन कालोनी निवासी 40 वर्षीय राजाराम कोटार्य मंगलवार को सुबह करीब साढ़े सात बजे हैंडपंप में नहाने जा रहा था। रास्ते में पड़ोसी बरम बाबा के स्थान पर गांव के ही अर्जुन, विनोद व लल्ली बैठे हुए थे। 

यह लोग गुटखा खा रहे थे। इन लोगों ने राजाराम से भी गुटखा खाने को कहा, लेकिन उसने मना कर दिया। जिस पर कहा सुनी हो गई। तीनों ने मिलकर राजाराम को डंडे से पीटना शुरु कर दिया। विवाद की सूचना मिलने पर कुछ ही देर में परिजन पहुंच गए। तीनों युवक मारपीट करने के बाद भाग निकले। परिजन राजाराम को घायल अवस्था में सीएचसी रामनगर ले गए। जहां से नाजुक हालत में उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। 

परिजन उसे लेकर आ रहे थे, तभी रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। मृतक की पत्नी लक्ष्मी ने तीनों युवकों के खिलाफ नामजद हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की।

कुछ ही देर में तीनों नामजद आरोपितों को पुलिस ने दबोच लिया। हत्या में प्रयुक्त डंडे की पुलिस तलाश कर रही है। थाना प्रभारी नागेन्द्र नागर ने बताया कि पत्नी की तहरीर पर नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दबोचे गए लोगों से पूछताछ की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Tags:    

Similar News