बलिया में बोले रोहित सिंह, प्रभु राम के नाम पर राजनीति बंद करे भाजपा

युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया है कि योगी सरकार के 4 साल के कार्यकाल में प्रदेश में विकास की गति रुक गई है।

Update: 2021-01-26 04:01 GMT
बलिया में बोले रोहित सिंह, प्रभु राम के नाम पर राजनीति बंद करे भाजपा

बलिया: युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया है कि योगी सरकार के 4 साल के कार्यकाल में प्रदेश में विकास की गति रुक गई है। उन्होंने भाजपा पर धर्म और जाति के आधार पर जनता को दिग्भ्रमित करने का आरोप लगाते हुए कहा कि प्रभु राम सबके हैं । उन्होंने कहा कि भाजपा प्रभु राम के नाम पर राजनीति बंद करे।

भाजपा पर बोले तीखे हमले

युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने जिला मुख्यालय के मालदेपुर मोड़ स्थित निवास पर पत्रकारों से बात करते हुए भाजपा पर तीखे हमले किये हैं । उन्होंने दावा किया है कि देश में अघोषित आपातकाल सरीखी स्थिति है । सिंह ने कहा कि योगी सरकार के लगभग 4 साल के कार्यकाल में प्रदेश में विकास की गति रुक गई है। योगी सरकार जातीय पूर्वाग्रह से ग्रसित होकर काम कर रही है।

ये भी पढ़ें: वाराणसी: पर्यावरण के प्रति जागरूक करने के लिए साइकिल से किया भारत भ्रमण

धर्म और जाति के आधार पर भाजपा जनता को भ्रमित कर रही

उन्होंने कहा कि धर्म और जाति के आधार पर भाजपा जनता को दिग्भ्रमित कर रही है। उन्होंने कहा कि भगवान राम मर्यादा पुरुषोत्तम हैं । वह सभी के हैं । उन्होंने कहा कि भाजपा प्रभु राम के नाम पर राजनीति बंद करे। उन्होंने उत्तर प्रदेश विधानसभा के वर्ष 2022 में होने वाले चुनाव में परिवर्तन के लिये सभी धर्म निरपेक्ष दलों से एक मंच पर आने का आह्वान किया । उन्होंने कहा कि सूबे की परिस्थितियों को देखते हुए विपक्षी नेताओं को अब एक साथ आना ही होगा। भाजपा को शिकस्त देने के लिए समाजवादी पार्टी,बसपा, कांग्रेस और सेक्युलर शक्तियों को एक साथ आना होगा।

उन्होंने एक सवाल के जबाब में स्पष्ट किया कि उनका लक्ष्य विधायक-सांसद बनना नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश का विकास है। उन्होंने जानकारी दी है कि युवा चेतना को ग्राम स्तर पर सशक्त बनाने के लिए बूथ स्तर पर संगठन को मजबूत करने की कवायद की जा रही है । इसके लिए संगठन के कार्यकर्ताओं को गाँवों में रहने हेतु निर्देशित किया गया है। सिंह ने कहा कि युवा चेतना वर्ष 2022 में महापरिवर्तन हेतु अभियान चला रही है । इसके लिए युवा चेतना का ब्लाक सम्मेलन पूरे पूर्वांचल में फ़रवरी से शुरू होगा।

ये भी पढ़ें: दुल्हन की तरह सजी राजधानी, गणतंत्र दिवस से पहले ऐसा दिखा लखनऊ का नजारा

अनूप कुमार हेमकर

Tags:    

Similar News