Video Viral: स्कूल में लड़का और लड़की ने की ऐसी हरकत, वीडियो देख कर हो जाएंगे हैरान !

School Girl Boye Video: वायरल हो रहे वीडियो में स्कूल की लव स्टोरी को दिखा रहे हैं। वीडियो में एक लड़का अपनी क्लास की लड़की को बहुत पसंद करता है।

Written By :  Anjali Soni
Update: 2022-09-28 10:39 GMT

Ladka ladki video:सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। जिसमें स्कूल से जुड़े वीडियो ज्यादा सामने आते हैं। क्योंकि स्कूल के वीडियोस को हम सब देख कर अपनी यादें ताजा करते हैं। वो सारे पल याद करते हैं। जो हमने भी स्कूल में किए है, वो मौज मस्ती, टीचर की डांट, दोस्तों के साथ बिताया हुआ एक-एक पल। लेकिन आज कल सोशल मीडिया पर कुछ और ही स्कूल के वीडियो देखने को मिल रहे हैं। जिसमें स्कूल के प्यार को दिखा रहे हैं। कपल गोल्स जैसे वीडियो बना रहे हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर लड़का और लड़की का ऐसा वीडियो सामने आया है। जिसे देख कर आप भी सोच में पड़ने वाले हैं।

लड़का दे रहा है लड़की को गुलाब

वायरल हो रहे वीडियो में स्कूल की लव स्टोरी को दिखा रहे हैं। वीडियो में एक लड़का अपनी क्लास की लड़की को बहुत पसंद करता है। इसलिए हाथ में गुलाब लिए और चॉक्लेट का बॉक्स लेकर लड़की के सामने घुटनों के बल बैठ जाता है। फिर लड़की को प्रपोज करता है और ये सब देख कर लड़की बहुत खुश हो जाती है। फिर लड़के से फूल और चॉक्लेट ले लेती है और उसके प्रपोज़र को एक्सेप्ट कर लेती है और लड़के को इशारे से उठने के लिए कहती है। फिर लड़का भी बहुत खुश हो जाती है।

वायरल वीडियो को सोशल मीडिया पर 18plusguyy इंस्टाग्राम ने शेयर किया है और इस पर लिखा 'लगे रहो भाई'। वीडियो देख कर यूजर्स बहुत हंस रहे हैं। अब तक वीडियो पर हजारों व्यूज आ चुके हैं। यूजर्स वीडियो पर बहुत मजेदार कमैंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा सच्चा प्यार, और वहीं दूसरे ने लिखा वाह बेटे मौज करदी। वीडियो को लोग पसंद भी कर रहे हैं। 

Tags:    

Similar News