Kannauj News: तेज रफ्तार ट्रक ने तीन मजदूरों को रौंदा, दो की मौत, एक की हालत गम्भीर

Kannauj News: तेज रफ्तार ट्रक ने तीन मजदूरों को रौंदा, दो की मौत, एक की हालत गम्भीर

Update: 2023-08-06 09:09 GMT

Kannauj News: जिले में तेज रफ्तार ट्रक ने तीन मजदूरों को रौंद दिया, जिसमें दो मजदूरों की मौत हो गई तो वहीं एक मजदूर अस्पताल में जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहा है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने नशे की हालत में ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया।

छिबरामऊ के नेशनल हाईवे 34 लता कोल्ड स्टोरेज के पास एक दुकान के पास खड़े तीन मजदूरों को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया जिसमें कुंवरपुर बनवारी गांव निवासी विपिन पुत्र राम सिंह, सुनील कुमार पुत्र बालकराम महमूदपुर खास गांव की ट्रक के नीचे आने से मौत हो गई तो वहीं सत्यपाल पुत्र फूल सिंह महमूदपुर कीरत गांव गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे डाक्टरों ने गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि दिल्ली की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने कोल्ड स्टोरेज के पास खड़े मजदूरों को रौंद दिया।

ट्रक चालक शराब के नशे में था मजदूरों को रौंदने के बाद ट्रक अनियंत्रित होकर हाईवे के किनारे पलट गया। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने ट्रक चालक को पकड़ लिया। वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने नशे की हालत में ट्रक चालक को अपने हिरासत में ले लिया। वहीं जानकारी होते ही मौके पर पहुंचे परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। सभी मजदूर लता कोल्ड स्टोरेज में मजदूरी करने के लिए गए हुए थे। मजदूर कोल्ड स्टोरेज के बाहर बनी दुकान के पास खड़े थे तभी तेज रफ्तार ट्रक ने उन सभी मजदूरों को रौंद दिया।

हादसे को लेकर कोतवाली प्रभारी ने बताया है कि मामले की जानकारी होते ही वह मौके पर पहुंचे जिसके बाद दोनों शवों को मोर्चरी में रखवा दिया गया है। ट्रक चालक को नशे की हालत में हिरासत में लिया गया है। ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News