Kanpur News: धान रोपकर घर जा रहे किसान को अनियंत्रित ट्रैक्टर ने कुचला, मौत

Kanpur News: साढ थाना गोपालपुर गांव के पास तेज रफ़्तार अनियंत्रित ट्रैक्टर ने किसान को टक्कर मारते हुए कुचल दिया। ग्रामीणों ने ट्रैक्टर चालक को पकड़ पीटकर पुलिस को सौंपा है।

Update: 2023-07-24 12:43 GMT

Kanpur News: साढ थाना गोपालपुर गांव के पास तेज रफ़्तार अनियंत्रित ट्रैक्टर ने किसान को टक्कर मारते हुए कुचल दिया। ग्रामीणों ने ट्रैक्टर चालक को पकड़ पीटकर पुलिस को सौंपा है। गुस्साए ग्रामीणों ने रमईपुर-जहानाबाद मार्ग पर जाम लगा दिया। पुलिस ने ग्रामीणों को समझाकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा।

धान रोप कर घर आ रहा था किसान

गोपालपुर गांव निवासी सीताराम प्रजापति किसानी करके अपने परिवार का भरण पोषण करते थे। खेत में धान लगाकर किसान साइकिल से वापस घर लौट रहे थे। गांव के पहुंचते ही तेज रफ़्तार अनियंत्रित ट्रैक्टर ने साइकिल मे टक्कर मारते हुए किसान को कुचल दिया। जिससे हादसे में किसान की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। अनियंत्रित ट्रैक्टर खाई में जा घुसा। जिससे ड्राइवर भाग न सका। वहीं ग्रामीणों ने ट्रैक्टर ड्राइवर को पकड़ पीटना शुरु कर दिया। पुलिस ट्रैक्टर ड्राइवर को ग्रामीणों के बीच से बचाकर साढ़ थाने ले आई है। साढ थानाध्यक्ष विजय कुमार शुक्ला ने बताया कि ड्राइवर को हिरासत में लिया गया है। किसान के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है,तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। ग्रामीणों को समझा यातायात सुचारू रूप से चालू कर दिया। एसडीएम को बुलाने की मांग पर घाटमपुर एसीपी दिनेश कुमार शुक्ला ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीण एसडीएम को बुलाने कि मांग पर अड़े रहे। घाटमपुर एसीपी दिनेश कुमार शुक्ला ने बताया कि परिवार के लोगों से बात कर आगे की कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Tags:    

Similar News