KK का आखिरी वीडियो: देख रो पड़ा पूरा देश, गाने ने नम कर दी सबकी आँखें

KK Singer Last Video: केके के कोलकाता लाइव शो एक वीडियो सामने आ रहा है जो कि उनकी आवाज़ में गाया जाने वाला आखिरी लाइव गाना है।

Report :  Rajat Verma
Update: 2022-06-01 17:08 GMT

केके का आखिरी वीडियो (फोटो-सोशल मीडिया)

KK Singer Last Video: 53 वर्षीय मशहूर भारतीय गायक केके की बीते रात कोलकाता(kk singer kolkatta show) में मृत्यु हो गई। दरअसल, केके का कोललता में कल एक लाइव शो (kk singer last show) और अपने लाइव शो में परफॉर्म करने के बाद केके को सेहत में कुछ असहजता महसूस हुई, जिसके बाद वह अपने होटल पहुंचे ही थे कि अचानक लड़खड़ाकर गिर गए। जिसके बाद को फौरन अस्पताल लेकर जाया गया लेकिन वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

केके की मौत का असल कारण दिल की धड़कन रुकने से बताया जा रहा है। इसी दौरान केके के कोलकाता लाइव शो एक वीडियो सामने आ रहा है जो कि उनकी आवाज़ में गाया जाने वाला आखिरी लाइव गाना है, क्योंकि आज के बाद दिल को छूने वाली केके की आवाज़ साक्षात रूप से कभी भी सुनने को नहीं मिलेगी।

केके के आखिरी कोलकाता लाइव कॉन्सर्ट

गायक कृष्णकुमार कुंनथ जिन्हें लोग केके को नाम से जानते है। केके ने अपने जीवन में जितना भी नाम, शोहरत और मोहब्बत कमाई वह सिर्फ संगीत के दम पर और बीते केके उसी की संगीत की साधना करते हुए ही पंचतत्व में विलीन हो गए।

केके के आखिरी कोलकाता लाइव कॉन्सर्ट (KK's last Kolkata live concert) से एक वीडियो सामने आ रहा है जिसमें केके "हम रहें या ना रहें कल" गाते हुए दिखाई दे रहे हैं और उनकी आवाज़ मात्र ही किसी भी व्यक्ति को भावुक करने के लिए काफी है।

केके की मृत्यु की खबर सामने आने के बाद से यह वीडियो बेहद ही तेजी से वायरल हो रहा है और यकीनन अबतक पूरे भारत देश में पहुंच चुका है। यह गाना आमतौर पर भी भावनाओं से भरा हुआ है और ऐसे मौके पर केके की ही आवाज़ में इस गाने ने पूरे देश की आंखें नम कर दी।

केके की लाइव आवाज़ में आखिरी बार यह गाना सुनकर हर कोई रो रहा है। यह गाना 'हम रहें या ना रहें कल" को मूल रूप से केके ने ही करीब एक दशक पहले अपने आवाज़ दी थी।


Tags:    

Similar News