Lucknow Viral Video: पहले पत्नी पर ढाया कहर, फिर खाया जहर, पुलिस की तत्परता से बची जान

Lucknow Viral Video: राजधानी में पत्नी से विवाद के बाद जब पति उसे लेने मायके पहुंचा तो पत्नी ने आने से मना कर दिया। इस पर युवक ने जहर लिया। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए उसकी जान बचाई।

Update: 2022-06-11 10:11 GMT

Lucknow Video

Lucknow Video: राजधानी लखनऊ (Lucknow) के पारा थाना क्षेत्र (Para Thana Chetra) में एक युवक जहर खाकर चौकी पहुंचा तो पुलिसवालों के भी हाथपांव फूल गए। चौकी पर मौजूद दारोगा धीरेंद्र प्रताप (Inspector Dhirendra Pratap) ने तुरंत सरकारी जीप में बिठाकर उसे अस्पताल पहुंचाया जहां उसका इलाज किया गया है। मोहान रोड चौकी इंचार्ज के मुताबिक, युवक का अपनी पत्नी से विवाद (Domestic Dispute) हो गया था। वह पत्नी को काफी मारता पीटता था जिसके कारण वह अपने मायके चली गई।

पत्नी के मायके चले जाने के बाद वह फिर से लाने गया तो वह आने से इंकार कर दिया। युवक ने काफी मिन्नतें की लेकिन पति की प्रताड़ना से आजिज आ चुकी पत्नी ने उसके साथ आने से साफ मना कर दिया। जिसके बाद वह चौकी पहुंचा और पुलिस वालों से पत्नी को वापस लाने की गुहार लगाई।

मामला पति-पत्नी के विवाद का था लिहाजा चौकी इंजार्ज ने उन्हें परिवार परामर्श केंद्र (Family Counseling Center) जाने को कहा। लेकिन जब वह नहीं माना तो चौकी इंचार्ज ने उसकी पत्नी को समझाने की कोशिश की। वह भी अपनी बात पर अड़ी रही कि पति उसे मारता-पीटता है, उसके शरीर पर जख्म भी थे, इसी वजह से वह उसके साथ रहने को तैयार नहीं थी।

पत्नी के वापस न आने पर युवक ने खाया जहर

चौकी इंचार्ज के समझाने पर भी जब बात नहीं बनी तो युवक बाहर निकला और जहर खा लिया। वह चौकी के सामने ही लेट गया और पत्नी को वापस लाने की बात करने लगा। युवक को जहर खाया देख तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों के इलाज के बाद उसकी हालात सामान्य हुई और शनिवार सुबह उसे अस्पताल से छुट्टी भी मिल गई है। पुलिस के मुताबिक, पति के जहर खाने के बाद पत्नी का भी दिल पसीज गया और वह उसके साथ फिर से घर जाने को तैयार हो गई। अस्पताल से निकलने के बाद दोनों एक साथ घर चले गए।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News