Man Crossing Surging River: उफनती नदी को रस्सी के सहारे पार कर गया शख्स, देखें ये हैरतअंगेज वीडियो

Man Crossing Surging River: सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही जगह की वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स रस्सी के सहारे एक उफनती को पार कर रहा है।

Written By :  Krishna Chaudhary
Update: 2022-07-05 14:49 GMT

Man Crossing Surging River (Image: Social Media)

Man Crossing Surging River Video Viral: मानसून के आगमन के साथ ही देश के अधिकतर हिस्सों में झमाझम बारिश हो गई है। तेज गर्मी के कारण लगभग सूख चुकी नदी, नाले अब पानी से लबालब हो चुके हैं। पहाड़ी क्षेत्रों में भारी बारिश के कारण झरनों से पानी का गिरना तेज हो गया है। इसी के साथ नदियों में पानी का बहाव भी तेज हो गया है। इस सीजन में अक्सर लोग प्राकृतिक सुंदरता का लुत्फ उठाने के लिए ऐसी जगहों पर जाते हैं। ये दृष्य जीतने खूबसूरत होते हैं, उतने ही खतरनाक भी।

सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही जगह की वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स रस्सी के सहारे एक उफनती को पार कर रहा है। रस्सी में एक ट्राली बंधी हुई है, जिसपर वह शख्स बैठा हुआ है और रस्सी को खींचते हुए नदी को पार कर रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि दो पहाड़ों के बीच से एक उफनती नदी बह रही है। नदी का बहाव इतना तेज है कि अगर कोई गलती से भी उसमें गिरे, तो उसका अता-पता चलना मुश्किल है। ऐसी खतरनाक नदी को युवक जिस तरीके से मात्र एक रस्सी सहारे पार कर रहा है, वो काफी हैरतअंगेज है। ऊपर आसमान और नीचे उफनती नदी मतलब जरा भी चूक हुई तो मौत निश्चित है। आप भी जब इस वीडियो को देखेंगे तो दांतों तले उंगली दबा लेंगे।

वीडियो कहां का है, इस बारे में अभी तक स्पष्ट जानकारी सामने नहीं आई है। वीडियो में दिख रहे लड़के पर्यटक हैं या सेना के जवान इसके बारे में भी फिलहाल कुछ कहा नहीं जा सकता। लेकिन वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। लोग उस युवक के साहस की काफी तारीफ कर रहे हैं। 

Tags:    

Similar News