Etawah News: शादी समारोह से वापस आते समय ट्रक में घुसी कार, 2 दोस्तों की दर्दनाक मौत

Etawah News: यूपी के इटावा में सड़क किनारे खड़े एक ट्रक में पीछे से आ रही ईको कार जा घुसी। इस हादसे में कार में सवार 2 लोग फंस गए।

Update: 2023-06-23 12:16 GMT

Etawah News: यूपी के इटावा में सड़क किनारे खड़े एक ट्रक में पीछे से आ रही ईको कार जा घुसी। इस हादसे में कार में सवार 2 लोग फंस गए। किसी तरह निकलकर उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

काफी तेज स्पीड में थी कार, हुआ जानलेवा हादसा

इटावा जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाईवे 2 संचेतना कॉलेज के पास में सड़क किनारे खड़े हरियाणा नंबर के एक ट्रक में पीछे से तेज रफ्तार से आ रही ईको कार ट्रक में जा घुसी। इस हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दोनों जसवंत नगर के रहने वाले थे और अपने दोस्त की शादी में इटावा शामिल होने के लिए आए थे। यहां से वापस जाते समय सड़क किनारे खड़े ट्रक से उनकी कार टकरा गई। बताया जा रहा है कि कार की स्पीड काफी तेज थी। चालक उसपर नियंत्रण नहीं रख पाया। जैसे ही कार ट्रक में टकराई वैसे ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे, जहां पर कार में फंसे लोगों को बाहर निकालने की कोशिश की गई। इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई, मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को बाहर निकाला। उन्हें उपचार के लिए अस्पताल भेजा, जहां पर डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

एसपी ग्रामीण ने दी ये जानकारी

इस मामले को लेकर एसपी ग्रामीण सत्यपाल ने बताया कि सुबह स्थानीय लोगों से जानकारी मिली कि ट्रक में एक कार जा घुसी है, जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और दोनों युवकों को बाहर निकाला उन्हें अस्पताल भेजा गया। दोनों युवकों की मौत की जानकारी परिवार के लोगों को दे दी गई है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। एसपी ग्रामीण ने कहा कि ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

Tags:    

Similar News