Deoria News: सलेमपुर नगर पंचायत अध्यक्ष की गुंडई, बिजली विभाग के एक्सईएन को ऑफिस में घुसकर धमकाया, वीडियो वायरल

Deoria News: उत्तरप्रदेश के देवरिया जनपद के सलेमपुर नगर पंचायत अध्यक्ष श्रीराम यादव की दबंगई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सलेमपुर के विद्युत विभाग के ऑफिस में नगर पंचायत अध्यक्ष श्रीराम यादव घुसकर एक्सईएन परवेज आलम को धमका रहे हैं।

Update: 2023-07-19 07:03 GMT

Deoria News: उत्तरप्रदेश के देवरिया जनपद के सलेमपुर नगर पंचायत अध्यक्ष श्रीराम यादव की दबंगई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सलेमपुर के विद्युत विभाग के ऑफिस में नगर पंचायत अध्यक्ष श्रीराम यादव घुसकर एक्सईएन परवेज आलम को धमका रहे हैं। सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर मारने की भी धमकी भी दे रहे हैं।ऐसा बताया जाता है कि यह मामला ट्रांसफार्मर के विवाद से जुड़ा हुआ है।

दरअसल, नगर पंचायत सलेमपुर का ट्रांसफार्मर कई दिनों से किसी ग्रामीण क्षेत्र में बिजली विभाग के अफसरों ने लगवा दिया था। जहां पर नगर पंचायत अध्यक्ष द्वारा अपना ट्रांसफार्मर बार-बार मांगा जा रहा था, लेकिन वह नहीं मिल रहा था। इस बात को लेकर नगर पंचायत अध्यक्ष सलेमपुर के बिजली विभाग के ऑफिस में पहुंचे तो एक्सईएन से कहासुनी होने लगी।

विवाद इतना बढ़ गया कि नगर पंचायत अध्यक्ष ने अपना आपा खो दिया और खुलेआम एक्सईएन को धमकियां देते हुए सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर मरने की बात कही, जिसका किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

वहीं, विद्युत विभाग के एक्सईएन परवेज आलम ने बताया कि सलेमपुर नगर पंचायत के अध्यक्ष श्रीराम यादव दर्जनों साथियों के साथ मेरे ऑफिस में घुसकर गुंडई करने लगे। मारने पीटने की धमकी देने लगे। जिसकी सूचना मैंने अपने उच्चाधिकारियों को दिया है। अब मुझे डर सता रहा है। मुझे सुरक्षा प्रदान कराई जाए।
वहीं, नगर पंचायत अध्यक्ष सलेमपुर का कहना है बिजली विभाग के एक्सईएन ने पैसे लेकर नगर पंचायत का ट्रांसफार्मर किसी गांव में भेज दिया था, जिसको मेरे द्वारा बार-बार लिखित सूचना देकर मांगा जा रहा था। लेकिन इन लोगों द्वारा नहीं दिया जा रहा था, जिसको लेकर मैं आज एशियन के ऑफिस में गया था। हालांकि अब विद्युत विभाग के एक्सईएन ने अपनी सुरक्षा की गुहार जिला प्रशासन से लगाई है ।

Tags:    

Similar News