Pakistan Bomb Blast: भयानक धमाके से थरथर कांपा पाकिस्तान, देखें वीडियो

Pakistan Bomb Blast: पकिस्तान के कराची एयरपोर्ट पर देर रात बम ब्लास्ट हो गया।

Report :  Sonali kesarwani
Update:2024-10-07 08:04 IST

Pakistan Bomb Blast (pic: social media) 

Pakistan Bomb Blast: पाकिस्तान के कराची एयरपोर्ट पर रविवार को देर रात बड़ा बम धमाका हो गया। इस बम धमाके में फिलहाल 2 चीनी यात्रियों के मारे जाने की खबर आ रही है। साथ ही 11 लोग घायल बताये जा रहे हैं। इसमें एक पुलिस कांस्टेबल और एक महिला शामिल है। पाकिस्तान के पुलिस और प्रांतीय सरकार द्वारा कहा गया कि एयरपोर्ट के बाहर पाकिस्तान के सबसे बड़े टैंकर में विस्फोट हुआ।

रविवार देर रात पकिस्तान के कराची एयरपोर्ट पर बड़ा बम धमाका हो गया। यह बम धमाका इतना ज्यादा भीषण था कि उसकी जोरदार आवाज पूरे शहर में गूंजी। लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उसके मुताबिक धमाके की आवाज कराची के उत्तरी नाजिमाबाद, द्वितीय चुंदरीगर रोड और करीमाबाद समेत अन्य इलाकों तक सुनी गई। धमाके की वजह से कई कारों में आग भी लग गई। इस जोरदार हादसे के बाद सभी घायलों को जिन्ना पोस्टग्रेजुएट मेडिकल कॉलेज (जेपीएमसी) में भर्ती कराया गया है।

धमाके में दो की मौत 11 घायल बताये जा रहे हैं

रविवार देर रात हुए बम धमाके में दो यात्रियों की मौके पर मौत हो गई थी। वहीं इस धमाके में 11 लोग घायल बताये जा रहे हैं। जिन दो यात्रियों की इस धमाके में मौत हुई है वो दोनों चीन के यात्री बताये जा रहे हैं। आपको बता दें कि कल देर रात बम घमाके में घायल हुए लोगों को उपचार के लिए हॉस्पिटल भेज दिया गया था।

सिंध के गृह मंत्री जिया उल हसन का आया बयान

इस हमले को लेकर सिंध के गृह मंत्री जिया उल हसन का बयान सामने आया है। जिन्होंने स्थानीय टीवी चैनल को बताया कि यह विदेशी नागरिकों पर हमला था। उन्होने आगे कहा कि धमाका आईईडी से किया गया था। आपको बता दें कि इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई है जिसमें साफ तौर पर देखा जा रहा है कि यह धमाका कितना बड़ा था। वीडियो में कारों में आग की लपटें और घटनास्थल से धुंए का गुबार उठता दिखाई पड़ रहा था।

Tags:    

Similar News