मच गया हड़कंप! समुद्र से निकला खतरनाक आतंकी 'ओसामा बिन लादेन'...

इंग्लैंड में रहने वाली एक महिला को समुद्र के किनारे टहलते हुए एक ऐसी चीज मिली जिसे देखकर वह हैरान रह गई और वह डर गई। उसे दुनिया के सबसे खूंखार आतंकी संगठन अल कायदा के पूर्व मुखिया ओसामा बिन लादेन की तरह दिखने वाली एक सीप (कौड़ी) मिली।

Update: 2023-08-02 09:47 GMT

नई दिल्ली: इंग्लैंड में रहने वाली एक महिला को समुद्र के किनारे टहलते हुए एक ऐसी चीज मिली जिसे देखकर वह हैरान रह गई और वह डर गई। उसे दुनिया के सबसे खूंखार आतंकी संगठन अल कायदा के पूर्व मुखिया ओसामा बिन लादेन की तरह दिखने वाली एक सीप (कौड़ी) मिली।

यह भी पढ़ें...बड़े आतंकी हमले की सूचना! ये बड़े नेता निशाने पर, हाई अलर्ट पर सेना

दरअसल इंग्लैंड की डेबरा ओलिवर उस समय स्तब्ध रह गईं जब उनकी पूर्वी ससेक्स के विन्सेल्सिया बीच पर इस अनोखे खोल पर नजर गई। पश्चिमी लंदन के ब्रेंटफोर्ड इलाके में रहने वाली दंपति मार्टिन (62) और डेब्रा ओलिवर (60) अपनी शादी की 42वीं सालगिरह मना रही थीं। दोनों इस मौके पर घूमने के लिए पूर्वी ससेक्स के विनचेल्सिया के समुद्र तट पर गए थे। तभी अचनाक उनकी नजर इस शिप पर चली गई।

यह भी पढ़ें...पाकिस्तान को तबाह होने से अब कोई नहीं बचा सकता, पेरिस में होने जा रही बड़ी बैठक

डेब्रा ने कहा कि वह सीप थोड़ी अजीब सी दिख रही थी। उन्होंने कहा कि वह जब उसे उठाकर देखा तो वो हैरान हो गईं, क्योंकि वह सीप बिल्कुल ओसामा बिन लादेन के चेहरे की तरह थी। सबसे हैरानी की बात तो ये है कि 2011 में लादेन के शव को समुद्र में ही फेंक दिया गया था।

यह भी पढ़ें...गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड पर नया कानून! जान लें कहीं पड़ न जाए भारी

गौरतलब है कि ओसामा बिन लादेन आतंकी संगठन अल-कायदा का मुखिया था। अमेरिका में साल 2001 में हुए 9/11 हमले का वह मास्टरमाइंड था। साल 2011 में अमेरिका के नेवी सील कमांडो ने उसे मौत के घाट उतार दिया था।

Tags:    

Similar News