ये तीन दिग्गज लगवाएंगे Live TV पर कोरोना वैक्सीन,करेंगे लोगों का डर दूर

कोरोना काल में जहा करोड़ों लोगों ने अपनी जान गवई हैं। वही इस बीच कोरोना वैक्सीन से जुड़ी अच्छी ख़बरें भी सामने आई।अब वो दिन दूर नहीं जब कोरोना वैक्सीन आम लोगों तक पहुंच पायेगी।

Update: 2020-12-03 15:24 GMT
अमेरिका के तीन पूर्व राष्ट्रपति लाइव टीवी पर लगवाएंगे कोरोना वैक्सीन

कोरोना काल में जहा करोड़ों लोगों ने अपनी जान गवई हैं। वही इस बीच कोरोना वैक्सीन से जुड़ी अच्छी ख़बरें भी सामने आई।अब वो दिन दूर नहीं जब कोरोना वैक्सीन आम लोगों तक पहुंच पायेगी।

UK की सरकार ने दी मंजूरी

ब्रिटेन में अगले कुछ दिनों में आम लोगों को वैक्सीन मिलने लगेगी। जिसके लिए UK की सरकार ने फाइजर की वैक्सीन को इस्तेमाल करने की मंजूरी दे दी हैं। जिसके बाद अब अमेरिका के तीन पूर्व राष्ट्रपतियों ने यह फैसला लिया है कि वह कैमरे के सामने कोरोना वैक्सीन लगवाएंगे।

लोगों के मन में वैक्सीन का डर

आपको बता दें, कि फाइजर समेत कुछ कंपनियों ने कोरोना वैक्सीन की सफलता के दावे किए और वे जल्द ही आम लोगों तक पहुंच जाएगी। लेकिन दुनिया भर के कई देशों में लोगों के मन में अब भी कोरोना वैक्सीन को लेकर डर बना हुआ है। उनके इसी डर को दूर करने के लिए अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा, जॉर्ज डब्ल्यू बुश और बिल क्लिंटन ने एक साथ इस वैक्सीन को लेने का फैसला किया है।

ओबामा इस डोज को लेने जा रहे

खबरों की माने तो अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने कहा कि उन्हें शीर्ष अमेरिकी डॉक्टर एंथनी फौसी पर पूरा भरोसा है। डॉक्टर के मुताबिक यह वैक्सीन सुरक्षित है। जिसके बाद ओबामा इस डोज को लेने जा रहे हैं। बराक ओबामा का कहना है कि वह टीवी पर लाइफ इस वैक्सीन को लगवाएंगे।

यह भी पढ़ें… कथाकार यशपाल: मनुष्य के पूर्ण विकास का साहित्य रचने वाला लेखक

वही दूसरी तरफ पूर्व राष्ट्रपति जॉर्ज बुश के चीफ ऑफ स्टाफ फ्रेडी फोर्ड का कहना है कि उन्होंने डॉ फौसी और व्हाइट हाउस की टीम से बात की है। बताया गया है कि लोगों के मन से शंका दूर करने के लिए बुश भी लाइन में लगकर खुशी से कैमरे पर वैक्सीन लगवाएंगे। इन दोनों के अलावा अमेरिका के एक और पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन भी टीवी पर लाइव कोरोना वैक्सीन लेंगे।

यह भी पढ़ें… पूर्व राष्ट्रपति वेंकटरमन: वकालत से शुरू किया था कैरियर, निधन पर हुआ ऐसा सम्मान

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News