ड्रामेबाजी! जमात-उद-दावा चीफ हाफिज सईद गिरफ्तार, भेजा गया जेल

पाकिस्तान ने आतंकवाद के खिलाफ कार्रवाई करते हुए मुंबई हमले के मास्टर माइंड व जमात-उद-दावा चीफ  हाफिज को जेल भेज दिया है। हालांकि, आप पाकिस्तान की कार्रवाई पर भरोसा नहीं कर सकते हैं, क्योंकि हाफिज को लेकर पाकिस्तान पहले भी ऐसी ड्रामेबाजी कर चुका है लेकिन इससे हाफिज के मंसूबों पर कोई फर्क नहीं पड़ता।

Update: 2019-07-17 08:00 GMT

इस्लामाबाद : पाकिस्तान ने आतंकवाद के खिलाफ कार्रवाई करते हुए मुंबई हमले के मास्टर माइंड व जमात-उद-दावा चीफ हाफिज को जेल भेज दिया है। हालांकि, आप पाकिस्तान की कार्रवाई पर भरोसा नहीं कर सकते हैं, क्योंकि हाफिज को लेकर पाकिस्तान पहले भी ऐसी ड्रामेबाजी कर चुका है लेकिन इससे हाफिज के मंसूबों पर कोई फर्क नहीं पड़ता।

ये भी देखें:मर्द हो तो! महीने में एक बार जरुर करें बीवी से झगड़ा, मिलेंगे ये 8 फायदे

क्यों किया गिरफ्तार

आपको बता दें, पाकिस्तान को फाइनैंशल ऐक्शन टास्क फोर्स द्वारा ब्लैक लिस्ट होने का खौफ है। आर्थिक रूप से बर्बादी के कगार पर आ चुके पाकिस्तान पर अब यदि कोई पाबंदी लगती है तो ये उसके लिए ताबूत की अंतिम कील साबित होगी, इसलिए वहां के हुक्मरान ना चाहते हुए भी सिर्फ दिखावे के लिए आतंकियों पर कार्रवाई का दिखावा करने को मजबूर है।

ये भी देखें:पाकिस्तान: आतंकी हाफिज सईद हुआ गिरफ्तार, न्यायिक हिरासत में भेजा गया

ग्लोबल टेररिस्ट

सईद को यूएनओ ने ग्लोबल टेररिस्ट घोषित किया हुआ है।

ये भी देखें:मर्द हो, कमजोर भी हो तो फिर टेंशन मत लो करो इस चीज का दबा के सेवन

मुंबई हमले का मास्टर

26 नवंबर, 2008 को मुंबई में हुए आतंकवादी हमले की साजिश हाफिज ने रची थी। इसके बाद भारत ने पाकितान को उसके खिलाफ कई अहम सबूत दिए, लेकिन पाक हुक्मरानों ने कार्रवाई का दिखावा ही किया है।

Tags:    

Similar News