इमरान पर खतरा: पाकिस्तान में प्रधानमंत्री आवास पर मचा हड़कंप, पहुंची महामारी

 कोरोना वायरस पाकिस्तान में तेजी से अपने पैर पसार रहा है। ऐसे में खबर आ रही है कि पाकिस्तान पीएम इमरान खान के आवास में 4 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव हो गए है।

Update: 2020-05-18 12:26 GMT

नई दिल्ली। कोरोना वायरस पाकिस्तान में तेजी से अपने पैर पसार रहा है। ऐसे में खबर आ रही है कि पाकिस्तान पीएम इमरान खान के आवास में 4 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव हो गए है। इस मुल्क में कोरोना के 42000 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। वहीं इस वायरस से अबतक 900 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है।

ये भी पढ़ें...लॉकडाउन 4.0: वाहन चालक जान ले ये नियम, गृह मंत्रालय ने जारी की गाइडलाइन

4 कर्मचारी संक्रमित

पाकिस्तान में रमजान के पाक में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है। ताजा मिली जानकारी के अनुसार, पाकिस्तान में प्रधानमंत्री आवास के 4 कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं।

साथ ही पाकिस्तानी मीडिया सूत्रों के हवाले से कह रही है कि चारों कर्मचारियों की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और सभी को क्वारंटीन कर दिया गया है।

आपको बता दें कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री आवास में कोरोना के संक्रमण का ये मामला दूसरी बार सामने आया है। वहीं इससे पहले एक समाजसेवी संगठन के प्रमुख ने यहां आकर प्रधानमंत्री इमरान खान से मुलाकात की थी।

ये भी पढ़ें...राहुल ने मोदी का जताया आभार, MNREGA के लिए दिए 40 हजार करोड़

इमरान खान की रिपोर्ट

हुई इस मुलाकात के बाद जांच में उनमें कोरोना वायरस की पुष्टि हुई थी। हालांकि, प्रधानमंत्री इमरान खान की रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

इस पर पाकिस्तानी मीडिया का कहना है कि प्रधानमंत्री आवास में इमरान लोगों से मिलते रहते हैं। इसे देखते हुए आवास को इंफेक्शन मुक्त रखने के लिए लगातार सफाई और डिसइंफेक्शन किया जाता है।

वहीं इमरान के सलाहकार शहबाज गिल ने कहा कि हर महत्वपूर्ण स्थल के स्टाफ की नियमित तौर पर कोरोना जांच की जा रही है।

इसके साथ ही पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान को पिछले कुछ दिनों से लगातार भारत की तरफ एक और 'सर्जिकल स्ट्राइक' या फिर 'एयर स्ट्राइक' का डर सता रहा है।

ये भी पढ़ें... यूपी में अस्थाई विद्युत संयोजनों की तिथि बढे़गी, शुल्क होगा समायोजित

Tags:    

Similar News