जम्मू: पाक की गोलीबारी में पुंछ में 12 दिन के नवजात की मौत, दो घायल

जम्मू-कश्मीर के पुंछ इलाके में पाक ने कायराना हरकत की है। पाक की ओर से एक बार फिर से गोलाबारी की गई है। जिसमें 12 दिन के मासूम की मौत हो गई।

Update: 2019-07-29 12:43 GMT

जम्मू: जम्मू-कश्मीर के पुंछ इलाके में पाक ने कायराना हरकत की है। पाक की ओर से एक बार फिर से गोलाबारी की गई है। जिसमें 12 दिन के मासूम की मौत हो गई।

वहीं उसके माता-पिता गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें किसी तरह से वहां से सुरक्षित बाहर निकाला गया और पुंछ के राजा सुखदेव सिंह डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया।

ये भी पढ़ें...हनीमून को बनाना चाहते हैं यादगार तो इस जगह को करें एक्सप्लोर

जहां से उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद जीएमसी जम्मू रेफर कर दिया गया। उनकी हालात अभी भी चिंताजनक बनी हुई है। जानकारी के मुताबिक पाकिस्तानी सेना की तरफ से शाम पांच बजे से शाहपुर, सावजियां सेक्टर में भारी गोलाबारी शुरू की गई थी।

इसके बाद करीब नौ बजे से मेंढर सब डिवीजन के मनकोट में भी पाकिस्तानी सेना ने नापाक हरकत को अंजाम देना शुरू कर दिया था। सीमापार से गोलाबारी सोमवार सुबह तक जारी रही।

ये भी पढ़ें...अगर रोज करते हैं गायत्री मंत्र का जाप,सावन मास में तो जरुर करें, नहीं छू पाएगा कोई पाप

उधर इस घटना की जानकारी मिलने के बाद से स्थानीय लोगों में काफी गुस्सा है। इनके रिश्तेदारों ने बताया कि आरिफ का परिवार अपने मकान के अंदर रात को खाना खाने जा ही रहा था कि तभी पाकिस्तानी सेना की तरफ से गोलीबारी शुरू हो गई।

पाकिस्तान की तरफ से गोला दागा गया जो छत को भेदता हुआ अंदर आ गिरा। इससे तीनों घायल हो गए थे। जिसके बाद उन्हें अस्पताल लाया गया था। बच्चे की मौत हो चुकी है। जबकि उसके माता-पिता दोनों ही घायल है और अस्पताल में भर्ती है।

ये भी पढ़ें...वीरता पुरस्कार पाकर पहली बार चर्चित हुई थीं आनंदी बेन पटेल

Tags:    

Similar News