McDonald's: कर्मचारी को डेट करना पड़ा भारी, CEO को किया बर्खास्त

ऐसे में उनके द्वारा रविवार को कर्मचारियों को एक ई-मेल भेजा गया, जिसमें उन्होंने ये लिखा था कि उन्होंने हमेशा मैकडोनाल्ड के हित में काम किया और वह हमेशा मैकडोनाल्ड को ही महत्व देते थे।

Update: 2019-11-04 06:30 GMT

न्यूयॉर्क: मैकडोनाल्ड कॉर्प के सीईओ स्टीव ईस्टरब्रुक को बर्खास्त कर दिया गया है। दरअसल स्टीव ईस्टरब्रुक अपनी ही एक कर्मचारी के साथ रिलेशनशिप में थे, जिसकी वजह से कंपनी ने उनको बर्खास्त करने का फैसला लिया। इस मामले में बोर्ड का कहना है कि ऐसा करना कंपनी की पॉलिसी के विरुद्ध है। बता दें, साल 2015 से 52 वर्षीय ईस्टरबुक कंपनी के सीईओ थे।

यह भी पढ़ें: हैप्पी वाला बड्डे तब्बू! एक्ट्रेस से जुड़ी 7 रोचक बातें, विवाद भी है शामिल

बोर्ड ने ये भी कहा कि ईस्टरबुक ने सीईओ के पद पर होते हुए कर्मचारी के साथ रिश्ते बनाए और इसकी वजह से उन्होंने कंपनी के लिए कुछ गलत फैसले भी लिए। इस वजह से उनको बर्खास्त किया गया है। वहीं, बोर्ड के इस फैसले के बाद ईस्टरबुक ने बोर्ड के सदस्य पद से भी इस्तीफा दे दिया है। वहीं, अब इस मामले को लेकर ईस्टरबुक खुलकर सामने आए हैं।

यह भी पढ़ें: पहले किया हैक: फिर भेजा अश्लील मैसेज, ऐसे कर रहा एक्ट्रेस को परेशान

ईस्टरबुक ने कहा, 'मैंने गलती की।' ऐसे में उनके द्वारा रविवार को कर्मचारियों को एक ई-मेल भेजा गया, जिसमें उन्होंने ये लिखा था कि उन्होंने हमेशा मैकडोनाल्ड के हित में काम किया और वह हमेशा मैकडोनाल्ड को ही महत्व देते थे। मगर बोर्ड का फैसला सही है और उनके जाने का वक्त आ गया है, इसलिए वह अब जा रहे हैं। वैसे ये पहला मौका नहीं है, जब अमेरिका में रिलेशशिप की वजह से बड़े अधिकारी ने इस्तीफा दिया हो।

Tags:    

Similar News