Pakistan Mein Accident: पाकिस्तान में भीषण हादसा, 500 मीटर गहरी खाई में गिरी बस, 23 की मौत, कई घायल

Pakistan Mein Accident: पाकिस्तान के सुधनोती जिले में एक भीषण हादसा हो गया, जहां पर बस के खाई में गिरने से करीब 23 लोगों की मौत हो गई और कम से कम 8 लोग घायल हुए हैं।

Newstrack :  Network
Published By :  Shreya
Update: 2021-11-04 01:24 GMT

हादसे के बाद क्षतिग्रस्त हुआ वाहन (फोटो साभार- सोशल मीडिया))

Pakistan Mein Accident: पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (Pak Occupied Kashmir- PoK) में कल यानी बुधवार को एक भीषण हादसा (Pakistan Mein Hadsa) हो गया, जहां पर सुधनोती जिले (Sudhanoti) के बलूच इलाके (Balochistan) से पंजाब के रावलपिंडी (Rawalpindi) की ओर जा रही एक यात्री बस 500 मीटर गहरी खाई में गिर (Bus Accident) गई। जिससे यात्रियों में चीख पुकार मच गई। हादसे में करीब 23 लोगों की मौत हो गई, जबकि 8 लोगों के घायल होने की खबर सामने आई है। इस घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस ने दी है।  

पुलिस ने हादसे की जानकारी देते हुए बताया कि यह घटना उस समय हुई जब पंजाब के रावलपिंडी की ओर जा रही एक यात्री बस तकनीकी खराबी की वजह से सड़क से 500 मीटर गहरी खाई (Khai Mein Giri Bus) में गिर गई। जिससे इस हादसे में महिलाओं और बच्चों समेत कुल 23 लोगों की मौत हो गई। घटना की वजह से मौके पर हड़कंप मच गया। काफी समय तक चीख पुकार की स्थिति बनी रही। 

पाकिस्तान के एक स्थानीय रिपोर्ट के मुताबिक, सड़क किनारे एक विक्रेता ने दुर्घटना की सूचना पास के ही मस्जिद में दी, जिसके बाद वहां से लाउडस्पीकर से इस बारे में एलान किया, फिर देखते ही देखते ग्रामीण राहत बचाव कार्य के लिए मौके पर इकट्ठा हो गए।  

(सांकेतिक फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

बलूचिस्तान में तेज बम धमाका 

इससे पहले पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रान्त के खारन जिले में बुधवार तड़के एक बम धमाका हुआ है। इस धमाके में कुल 14 लोग घायल हो गए। यह धमाका इतना जबरदस्त था कि आसपास के इलाके दहल गए। स्थानीय पुलिस ने बताया कि विस्फोटक की मात्रा 4 से 5 किलो के करीब थी। जिसे एक मोटर साइकिल में छिपाकर रखा गया था।

पुलिस विभाग से जुड़े लोगों ने घटना के बारे में बताया कि उन्होंने इस जोरदार धमाके की आवाज सुनी थी। जिसके बाद मौके पर कई घायलों को पड़ा देखा। जिन्हें उठाकर उन्होंने नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायलों में चार की हालत गंभीर बताई जा रही है। बता दें कि अभी तक किसी भी आतंकी समूह ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है। पुलिस ने घटनास्थल पर जांच की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News