युवती की पत्थर से मार-मारकर हत्या, शव देख पुलिस के उड़े होश, इन पर है आरोप

पाकिस्तान में लड़कियों के साथ होने वाली दर्दनाक घटनाएं सामने आती रहती है। अब एक और पाकिस्तान से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक 24 साल की लड़की का शव बरामद हुआ है जिसके हड़कंप मच गया है।

Update:2020-07-07 01:39 IST

नई दिल्ली: पाकिस्तान में लड़कियों के साथ होने वाली दर्दनाक घटनाएं सामने आती रहती है। अब एक और पाकिस्तान से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक 24 साल की लड़की का शव बरामद हुआ है जिसके हड़कंप मच गया है।

शव की हालत देखकर आशंका जताई गई कि उसे पत्थरों से पीट-पीटकर मार दिया गया है। इसे सम्मान के नाम पर की गई हत्या के तौर पर देखा जा रहा है। पाकिस्तान की नेशनल हाइवे ऐंड मोटरवे पुलिस को क्षत-विक्षत अवस्था में लड़की शव मिला। मृतक युवती के पिता और उसके पति एक-दूसरे के ऊपर हत्या का आरोप मढ़ रहे हैं।

इंडस हाइवे पर 27 जून को मिले शव के सिर पर गंभीर चोटों के निशान थे। स्थानीय पुलिस ने कहा कि शव वाड्डा चचार गांव की युवती का है। कहा जा रहा है कि जामशोरो में युवती को पत्थर मारे गए और लकड़ी से उसकी पिटाई की गई।

यह भी पढ़ें...योगी के इस मंत्री का पूरा परिवार कोरोना संक्रमित, रिपोर्ट आने पर मचा हड़कंप

पुलिस फिलहाल मामले को सम्मान के लिए की गई हत्या मानकर जांच कर रही है। सिंध पुलिस ने कहा कि युवती के पिता ने पहले उसकी मौत को हादसा बताया, लेकिन फिर अपना बयान वापस ले लिया और आरोप लगाया कि युवती के पति और पति के भाई ने उसकी हत्या कर दी है। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें...विकास दुबे कांड: CM योगी ने अफसरों की बुलाई आपात बैठक, दिए ये सख्त निर्देश

तो वहीं युवती के पति ने कहा कि युवती ने पिता की मर्जी के खिलाफ उससे शादी की थी। उसने पिता पर हत्या का आरोप लगाया है और कहा है कि युवती के परिवार ने ही पत्थर मारकर उसकी हत्या कर द। मामले की जांच के लिए तीन सदस्यों की जांच टीम बनाई गई है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News