शिक्षक का अजीब शौक, बच्चों को सुंघाता था पैर, सामने आई ये वजह

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ। जिसमें शिक्षक छोटे बच्चों को अपना जुराबें और पैर सुंघा रहा। फिलहाल उस शिक्षक की..

published by :  Shweta
Update: 2021-04-15 11:27 GMT

छोटा बच्चा ( सोशल मीडिया)

नई दिल्लीः एक शिक्षक पर आरोप है कि वह छोटो बच्चों से जबरन अपना पैर सुंघवाता है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ। जिसमें शिक्षक छोटे बच्चों को अपना जुराबें और पैर सुंघा रहा। फिलहाल उस शिक्षक की पहचान हो गई है। और उसे स्कूल से निकाल दिया गया है।

बता दें कि चीन में छोटे बच्चों को पढ़ाने वाले एक शिक्षक पर आरोप है कि वो अपना पैर सुंघाता है। कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर साइट वाइबो पर एक वीडियो वायरल हुआ। जिसमें एक शख्स ने शिक्षक की इस घिनौनी हरकत का वीडियो वायरल कर दिया। जिसमें शिक्षक जबरन अपने पैर को एक बच्चे के नान में डालने की कोशिश कर रहा।

जहां इस वीडियो में शिक्षक कह रहा है कि मेरे पैर की सुगंध धीरे-धीरे अपने शरीर के अंदर ले जाओ। इस पोस्ट में लिखा था सैडोमेसेचिस्म की ट्रेनिंग बचपन से ही शुरू हो जाती है। बता दें कि सैडोमेसोचिस्म का मतलब होत है कि किसी दूसरों को तकलीफ में देने में आनंद का अनुभव होना।

साउथ ईस्ट के प्राइवेट स्कूल में पढ़ाता हैः

वीडियो वायरल होने के बाद से उस शिक्षक को ढूंढ लिया गया। चीन की एक लोकल वेबसाइट के अनुसार, इस शख्स का सरनेम ल्यू है और ये साउथ-ईस्ट चीन के शहर रुएजीन में एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ाता है और इस स्कूल को आरवाईबी एजुकेशन ऑपरेट करता है। ल्यू ने छोटे बच्चों के साथ कई बार अपना पैर सूंघने के लिए कहा।

इस मामले पर क्या कहा छात्र की मां नेः

आपको बताते चले कि विक्टिम छात्र की मां ने कहा कि स्कूल ने मुझसे संपर्क किया था। जहां मुझे बताया गया कि खेल के दौरान आपके बच्चे ने टीचर का पैर सूंघ लिया है। शुरुआत में मुझे लगा कि गलती से हुआ होगा लेकिन बाद मे पता चला कि यह तो चाइल्ड एब्यूज का मामला है। सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद से पुलिस प्रशासन ने इस मामले को गंभीरता से लिए और उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

Tags:    

Similar News