Twitter ने दुरुपयोग से निपटने की बनाई योजना

सालों से दुरुपयोग से निपटने में नाकामी की आलोचना झेल रहे ट्विटर ने ग्राफिक हिंसा, स्पैम और खुद को नुकसान पहुंचाने समेत अन्य मुद्दों को लेकर अपने नियमों में 'सुधार' किए हैं। ट्विटर ने शुक्रवार देर रात एक ब्लॉग पोस्ट में कहा, "आज, हम अपनी नीतियों को स्पष्ट करने के लिए 'ट्विटर नियम' का एक नया संस्करण प्रकाशित कर रहे हैं।"

Update: 2017-11-04 21:53 GMT
Twitter ने दुरुपयोग से निपटने की बनाई योजना

सैन फ्रांसिस्को : सालों से दुरुपयोग से निपटने में नाकामी की आलोचना झेल रहे ट्विटर ने ग्राफिक हिंसा, स्पैम और खुद को नुकसान पहुंचाने समेत अन्य मुद्दों को लेकर अपने नियमों में 'सुधार' किए हैं। ट्विटर ने शुक्रवार देर रात एक ब्लॉग पोस्ट में कहा, "आज, हम अपनी नीतियों को स्पष्ट करने के लिए 'ट्विटर नियम' का एक नया संस्करण प्रकाशित कर रहे हैं।"

ट्विटर ने लिखा, "हमारी नीतियों और हमारे दृष्टिकोण की बुनियादी बातों में बदलाव नहीं हुआ है, यह अद्यतन संस्करण हमारे नियमों को अधिक विवरणों और उदाहरणों के साथ प्रस्तुत करता है।"



यह ट्विटर की ऑनलाइन दुरुपयोग से निपटने के लिए अपनी नीतियों में सुधार का एक हिस्सा है। इस प्लेटफार्म पर सबसे बड़े अपडेट में अपमानजनक व्यवहार, आत्म नुकसान, स्पैम और संबंधित व्यवहार, ग्राफिक हिंसा और वयस्क सामग्री को निशाना बनाया गया है।

यह भी पढ़ें ... Twitter ने ट्रंप का अकाउंट किया बंद, यूजर्स ने बताया महान कदम !

इससे पहले अक्टूबर में ट्विटर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जैक डोरसे ने कहा था कि सोशल मीडिया प्लेटफार्म अपने नियमों को लागू करने में अधिक आक्रामक रुख अपनाएगा।

--आईएएनएस

Tags:    

Similar News