सोने और चांदी के दामों में भारी गिरावट, फटाफट चेक करें नया रेट

आज यानी गुरुवार को सोना-चांदी के कीमतों में भारी गिरावट देखने को मिली। वहीं एक दिन पहले बुधवार की बात करें तो इस दिन सोने और चांदी की कीमतों…

नई दिल्ली: आज यानी गुरुवार को सोना-चांदी के कीमतों में भारी गिरावट देखने को मिली। वहीं एक दिन पहले बुधवार की बात करें तो इस दिन सोने और चांदी की कीमतों में बढ़ोत्तरी हुई थी। आज यानी गुरुवार को डॉलर के मुकाबले रुपये में 7 पैसे की ​उछाल आने के बाद यह 75.65 के स्तर पर बंद हुआ। इसके बाद से दिल्ली सर्राफा बाजार में सोने व् चांदी की कीमती में गिरावट हुई है।

ये भी पढ़ें: पत्नी ने पति की 6 लाख देकर सिर्फ इसलिए करा दी हत्या, जानकर हो जाएंगे दंग

क्या है सोने की नई कीमत?

आज सोने की कीमतों में प्रति 10 ग्राम के हिसाब से 293 रुपये की गिरावट आई। इसके साथ ही 10 ग्राम सोने की नई कीमत अब 49,072 रुपये के स्तर हो गयी है। वहीं इसके एक दिन पहले यानी बुधवार को सोने का भाव 49,365 रुपये प्रति 10 ग्राम के स्तर पर बंद हुआ था।

ये भी पढ़ें: कानून मंत्री का कांग्रेस पर गंभीर आरोप, कहा-राजीव गांधी फाउंडेशन ने चीन से लिए पैसे

क्या है चांदी की नई कीमत?

वहीं आज चांदी के रेट्स की बात करें तो, गुरुवार को यहां एक किलोग्राम चांदी के कीमत में 598 रुपये की गिरावट आयी है। इसके बाद एक किलो चांदी का नया दाम घटकर 48,705 रुपये हो गया है। एक दिन पहले चांदी के भाव की बात करें तो, इसका दाम बढ़त के साथ 49,303 रुपये प्रति किलोग्राम के स्तर पर बंद हुआ था।

ये भी पढ़ें: हौसले को सलाम: एक झटके में कुर्बान कर दी अपनी जिंदगी, घाटी में हुआ शहीद

आंधी-तूफान का कहर: बारिश ने मचाई तबाही, कई लोगों की हुई मौत

छाया घनघोर अंधेरा: धूल से ढंक गए शहर के सभी मकान, तेजी से आया बवंडर

दोस्तों देश-दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।