×

Nokia ने बंद किया अपना प्लांट, इतने कर्मचारी पाए गए पॉजिटिव

मोबाइन फोन बनाने वाली कंपनी Nokia कंपनी ने तमिलनाडु में अपना मैन्युफैक्चरिंग प्लांट बंद कर का फैसला किया है।

Shreya
Published on: 27 May 2020 8:56 AM GMT
Nokia ने बंद किया अपना प्लांट, इतने कर्मचारी पाए गए पॉजिटिव
X

नई दिल्ली: मोबाइन फोन बनाने वाली कंपनी Nokia कंपनी ने तमिलनाडु में अपना मैन्युफैक्चरिंग प्लांट बंद कर का फैसला किया है। दरअसल, कंपनी ने ये फैसला अपने तमिलनाडु स्थित मैन्‍युफैक्‍चरिंग प्‍लांट में 42 कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद लिया है।

आपको बता दें कि Nokia से पहले चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo ने फैक्ट्री में 9 कर्मचारी के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि होने के बाद फैक्ट्री को अगले आदेश तक बंद कर दिया है।

यह भी पढ़ें: चीन की उड़ी नींद: आ गया भारत का ये सबसे ताकतवर हथियार, कैसे बचेगा अब

सभी कर्मचारियों का कोरोना जांच कराया

बता दें कि 9 कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद Oppo ने अपने सभी कर्मचारियों का कोरोना जांच कराना शुरू कर दिया था। बता दें कि कंपनी ने लॉकडाउन के बाद 8 मई को फिर से अपना कामकाज शुरू किया था।

यह भी पढ़ें: नितिन गडकरी का नया मंत्र, अर्थव्यवस्था को सुधारने के लिए अब इसकी जरूरत

तमिलाडु के मैन्युफैक्चरिंग प्लांट को Nokia ने किया बंद

एक समाचार एजेंसी के मुताबिक, Nokia ने पिछले हफ्ते ही तमिलाडु के श्रीपेरंबुदूर स्थित प्लांट को बंद कर दिया था। कंपनी के कुछ कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद कंपनी ने इसकी ऑफिशियल जानकारी दी है। हालांकि कंपनी ने अभी तक इस बात का खुलासा नहीं किया है कि कितने कर्मचारी कोरोना से संक्रमित हैं। लेकिन मीडिया रिपोर्ट में ये दावा किया गया है कि कंपनी के 42 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव हैं।

यह भी पढ़ें: CISF एएसआई मर्डर केस: पिस्तौल लेकर भाग रहे दो आरोपी एनकाउंटर में घायल

जल्द ही शुरू किया जाएगा परिचालन

कंपनी का कहना है कि हमने पहले से ही सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखते हुए कई उपाय और बदलाव लागू किए थे। यहां कि प्लांट में मौजूद कैंटीन की सर्विस में भी बदलाव किया गया था। सेफ्टी रुल्स के मद्देनजर फैक्ट्री में बीते दिनों फिर से काम शुरू किया गया था। Nokia ने उम्मीद जताई है कि हम प्रतिबंधित स्तर पर अपने कर्मचारियों के साथ जल्द ही प्लांट में परिचालन शुरू करेंगे।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान के विदेश मंत्री ने कराई इंटरनेशनल बेइज्जती, अब मुंह छिपाते फिर रहे

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story