×

कंगना कर्मस्थान श्मशान: बोली क्या ये बलात्कार नहीं, शिवसेना पर बोला करारा हमला

कंगना अब तक अपने सपनों का ऑफिस मणिकर्णिका फिल्म्ज के तोड़े जाने की घटना को भूला नहीं पाई हैं। कंगना ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक बार फिर से अपने टूटे हुए ऑफिस की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

Shreya
Published on: 17 Sep 2020 10:55 AM GMT
कंगना कर्मस्थान श्मशान: बोली क्या ये बलात्कार नहीं, शिवसेना पर बोला करारा हमला
X
कंगना कर्मस्थान श्मशान: बोली क्या ये बलात्कार नहीं, शिवसेना पर बोला करारा हमला

मुंबई: BMC ने बीते 9 सितंबर को बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के ऑफिस पर बुलडोजर चलवा दी थी। बीएमसी ने ये एक्शन कंगना और महाराष्ट्र सरकार के बीच जारी जुबानी बहस के बीच लिया था। अपना ऑफिस तोड़े जाने के बाद कंगना ने शिवसेना और महाराष्ट्र सरकार पर लगातार हमले बोले। कंगना अब तक अपने सपनों का ऑफिस मणिकर्णिका फिल्म्ज के तोड़े जाने की घटना को भूला नहीं पाई हैं।

कंगना ने शेयर की टूटे हुए ऑफिस की फोटो

हाल ही में कंगना ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक बार फिर से अपने टूटे हुए ऑफिस की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीर में कंगना का दफ्तर बुरी तरह टूटा हुआ नजर आ रहा है, वहीं ऑफिस का मलबा बोरियों में भरा हुआ दिखाई दे रहा है। कंगना ने जो फोटोज शेयर की हैं, उनमें से कुछ फोटोज ऑफिस के टूटने से पहले की है और कुछ बाद की। कंगना ने इस तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा कि उनके कर्मस्थल को श्मशान बना दिया गया।

यह भी पढ़ें: दनादन चली लठियाँ: आम आदमी पार्टी कर रही थी प्रदर्शन, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मेरे कर्म स्थान को शमशान बना दिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मेरे कर्म स्थान को शमशान बना दिया, ना जाने कितने लोगों का रोजगार छीन लिया, एक फिल्म यूनिट कई सौ लोगों को रोजगार देती है, एक फिल्म रिलीज होकर थीयटर से लेकर पॉप्कॉर्न बेचने वाले का घर चलती है, हम सब से रोजगार छीन के वो लोग आज #NationalUnemploymentDay17Sept मना रहे हैं।

Kangana Tweet मेरे कर्म स्थान को शमशान बना दिया (फोटो- ट्विटर)

यह भी पढ़ें: बड़ी खबर: जल्द कोरोना से आजाद होगा देश, तेजी से विकसित हो रही एंटीबाडी

कंगना ने लिखा ये बलात्कार है...

एक अन्य ट्वीट करते हुए कंगना ने लिखा कि ये बलात्कार है, मेरे सपनों का, मेरे हौसलों का, मेरे आत्मसम्मान का और मेरे भविष्य का। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस पार्टी के ट्विटर अकाउंट को भी टैग किया है। इसके आगे कंगना लिखती हैं कि एक उम्र बीत जाती है घर बनाने में और तुम आह भी नहीं करते बस्तियाँ जलाने में। यह देखो क्या से क्या कर दिया मेरे घर को क्या यह बलात्कार नहीं?

kangana's tweet कंगना ने लिखा ये बलात्कार है... (फोटो- ट्विटर)

यह भी पढ़ें: सुशांत पर RJD के बिगड़े बोल: राजपूत पर उठा दिये सवाल, मच गया घमासान

BMC ने तोड़ा था 48 करोड़ का ऑफिस

उन्होंने लिखा कि जो कभी मंदिर था उसे कब्रिस्तान बना दिया, देखो मेरे सपनों को कैसे तोड़ा, यह बलात्कार नहीं? जानकारी के लिए आपको बता दें कि कंगना रनौत के मुंबई पहुंचने से पहले BMC ने एक्ट्रेस का 48 करोड़ का ऑफिस तोड़ डाला था। बता दें कि कंगना ने मुंबई आने से पहले शिवसेना को चुनौती दी थी कि मैं मुंबई आ रही हूं, जो उखाड़ना है उखाड़ लो। इसके बाद ही बीएमसी ने ये कार्रवाई की। साथ ही पार्टी के हजारों कार्यकर्ता कंगना को रोकने के लिए एयरपोर्ट पर जा पहुंचे थे।

kangana ranaut tweet

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड में ताबड़तोड़ छापेमारी: बड़े नामों का खुलासा, NCB को मिली कामयाबी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story